logo-image

अटेंडेंस को लेकर छात्र और टीचर के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, हैरान कर देगा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 26 Apr 2024, 06:53 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक टीचर और छात्र झगड़ते नजर आ रहे हैं. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

टीचर और स्टूडेंट में होती है जमकर बहस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला टीचर और स्टूडेंट नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों के बीच बहस हो रही है. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि छात्र कहता है कि आप कैसे कह सकते हैं कि मैं घर से कैसे आता हूं. 

शिक्षक वीडियो बनाने का विरोध कर रही होती हैं. जब छात्र अपनी बात रख रहा होता है तो महिला शिक्षिका कहती हैं, 'तुम मुझे मार रहे हो?' इस पर छात्र का कहना होता है कि महिला विक्टिम कार्ड खेल रही है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली यूनिवर्सिटी का है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

जानकारी के मुताबिक, टीचर और छात्र में विवाद होने का कारण अटेंडेंस होता है. बताया जा रहा है कि महिला टीचर और छात्र के बीच इस बात को लेकर बहस हो गई कि छात्र अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए उनके पास पहुंचा और बहस शुरू हो गई. महिला टीचर एक टिप्पणी की "कैसे घर से आते हैं" जिससे छात्र भड़क गया और बाद में उसने उसके हाथ पर काट लिया. हालांकि हमारे पास वीडियो से संबंधित जानकारी नहीं है.

इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं. इस वीडिय को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आया है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज के स्टूडेंट्स टीचर्स के बातों को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि एक हमारा समया था, जब सर दौड़ा-दौड़कर मारते थे.

ये भी पढ़ें- दादा जी के सामने युवती ने किया अजीबोगरीब डांस, हुआ वायरल, देख लोगों ने किया ट्रोल!