logo-image

महिला जज ने आरोपी को सजा सुनाने के बजाय ऐसी बात कह दी कि आरोपी लगा रोने, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 06 Oct 2023, 09:08 PM

highlights

  • ये सुनकर आरोपी अचानक भावुक हो जाता है
  • आरोपी रोने लगता है
  • जज स्थिति को समझती हैं

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया इतनी बड़ी है कि यहां हर दिन कई वीडियो देखने को मिलते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि एक युवक के साथ ऐसा भी हुआ है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आरोपी कोर्ट में जज के सामने पेश होता है. 

इस खबर को भी पढ़ें- Russian Dancer को देखने आए लोगों को पुलिस ने लाठियों से पीटा, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

महिला जज निकली क्लासमेट

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी महिला जज के सामने खड़ा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जज आरोपी को अपना फैसला सुना रही हैं. इसी बीच महिला जज बताती हैं कि मैं आपके मिडिल स्कूल से हूं. ये सुनकर आरोपी अचानक भावुक हो जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आरोपी रोने लगता है. जज स्थिति को समझती हैं और उसे समझाती हैं. ये वाकई में दिल को छू लेने वाला मोमेंट है

.

ये वायरल वीडियो कहां है?

एक एक्स यूजर ने वीडियो शेयर किया है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह अमेरिका के फ्लोरिडा का है और यह घटना 2016 की है, जो अब सोशल मीडिया पर लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रही है. यूजर्स का यह भी दावा है कि मामले की सुनवाई के बाद महिला जज और आरोपी दोनों की मुलाकात हुई. हालांकि, हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं. वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी नजर आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल छू लेने वाला पल है.