logo-image

रणबीर सिंह के हिट गाने 'मल्हारी' पर थिरकते नजर आए अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप, Video Viral

'मल्हारी' 2015 में प्रदर्शित संजय लीला भंसाली की पीरियड फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' को बेहद लोकप्रिय गाना है. इस गाने के वीडियो क्लिप में रणबीर सिंह के चेहरे पर ट्रंप का चेहरा सुपर इंपोज किया गया है.

Updated on: 06 Aug 2019, 04:21 PM

highlights

  • व्हाइट हाउस के सोशल मीडिया निदेशक डैन स्कैविनो ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 'मल्हारी' पर थिरकते नजर आ रहे हैं.
  • इस मॉर्फ्ड वीडियो में रणबीर के चहरे पर ट्रंप का चेहरा किया गया सुपर इंपोज.

नई दिल्ली.:

कश्मीर मसले पर मध्यस्थता का प्रस्ताव देकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अचानक ही आम हिंदुस्तानियों की निगाहों से उतर से गए थे. हालांकि उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद उनका नाम फिर से आम हिंदुस्तानियों की जबान पर चढ़ने लगे हैं. इस वीडियो में वह रणबीर सिंह की कई साल पहले आई फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के हिट गाने 'मल्हारी' पर थिरकते नजर आ रहे हैं. सच तो यह है कि इस वायरल वीडियो को किसी और ने नहीं, बल्कि व्हाइट हाउस के सोशल मीडिया निदेशक और ट्रंप के सहायक डैन स्कैविनो ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया है.

यह भी पढ़ेंः कश्‍मीरियों के लिए पाकिस्‍तानी सेना किसी भी हद तक जाएगी, पाकिस्‍तान के जनरल बाजवा की चेतावनी

रणबीर सिंह के चेहरे पर ट्रंप का चेहरा किया गया सुपर इंपोज
गौरतलब है कि 'मल्हारी' 2015 में प्रदर्शित संजय लीला भंसाली की पीरियड फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' को बेहद लोकप्रिय गाना है. इस गाने के वीडियो क्लिप में रणबीर सिंह के चेहरे पर ट्रंप का चेहरा सुपर इंपोज किया गया है. इस मॉर्फ्ड वीडियो को अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर करते हुए डैन स्कैविनो ने लिखा, मैं किसी भी तरह से नफरत करने वालों को और पागल कर देने का इरादा आज नहीं रखता हूं. यह बहुत अच्छा सप्ताह गया है और इसे एक और अच्छे दिन के साथ ही मैं खत्म करना चाहूंगा.

यह भी पढ़ेंः धारा 370 हटने के बाद कई जगह पत्‍थरबाजी, सुरक्षाबलों ने दिया करारा जवाब

कीप अमेरिका ग्रेट 2020 हैश टैग का भी इस्तेमाल
यही नहीं, इस मजाकिया वीडियो को शेयर करते वक्त डैन ने 'कीप अमेरिका ग्रेट 2020' हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है, जो अगले साल होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप का ध्येय वाक्य है. टि्वटर पर इस वीडियो को लेकर बेहद रोचक कमेंट्स आ रहे हैं. जहां कुछ का कहना था कि ट्रंप अच्छी तरह जानते हैं कि लोगों को अपनी ट्यून पर कैसे नचाना है तो कुछ ने कहा कि उनका चेहरा इस वीडियो में रणवीर से भी बेहतर लग रहा है.