logo-image

Live Show में बच्चे ने खींची हाथ से आईडी, रिपोर्टर पापा परेशान!

Brazilian Reporter Interrupted By Son On Live TV: एक रिपोर्टर का वीडियो उस वक्त चर्चा में आ गया जब उसने लाइव शो के दौरान अपने छोटे बच्चे को गोद में उठा लिया. वह बच्चे को संभालते हुए कैमरे में कैद हुए.

Updated on: 02 Jul 2022, 11:31 AM

highlights

  • रिपोर्टर का वीडियो वायरल हो रहा है
  • रिपोर्टर बच्चे का ख्याल अक्सर रखते हैं 

नई दिल्ली:

Brazilian Reporter Interrupted By Son On Live TV: ब्राजील के एक रिपोर्टर (Brazilian Reporter) का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ना सिर्फ वीडियो को पसंद  कर रहे हैं बल्कि रिपोर्टर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. दरअसल ट्वविटर में हाल ही में अपलोड किया गया एक रिपोर्टर का वीडियो उस वक्त चर्चा में आ गया जब उसने लाइव शो के दौरान अपने छोटे बच्चे को गोद में उठा लिया. वह बच्चे को संभालते हुए कैमरे में कैद हुए. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स की अलग- अलग प्रतिक्रियाऐं आ रही हैं.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

फिलिप काइलिंग नाम के इस रिपोर्टर का वीडियो वायरल हो रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है. रिपोर्टर का कहना है कि वह अपने बच्चे का ख्याल अक्सर रखते हैं और ऐसा वह कई बार काम करते हुए भी करते हैं. वीडियो में एक सीन में रिपोर्टर का छोटा बच्चा उनके हाथ से आईडी खींच लेता हैं लेकिन वह फिर भी बेटे की देखभाल काम के दौरान ही जारी रखते हैं.

ये भी देखेंः बिन पैर के हवा सी रफ्तार और चेहरे पर मुस्कान! दंग कर देगा बच्ची का वीडियो

जर्नलिज्म में भी ऐसा होना बड़ी बात नहीं 

फिलिप काइलिंग बताते हैं कि ऐसा हर किसी के साथ होता है. दर्शकों को जब भी ऐसी सिचुएशन अचानक लाइव शो के दौरान देखने को मिले तो वे समझते हैं. क्योंकि उनके साथ भी कई बार ऐसी स्थितियां घट जाती है. वे सिचुएशन से कोरिलेट कर पाते हैं. ऐसा किसी भी प्रोफेशन में घट जाता है, जर्नलिज्म में होना बड़ी बात नहीं. इसलिए हमें इस सिचुएशन पर नॉर्मल बिहेव करना सीखना होगा.