logo-image

जब लड़के ने लड़की की आवाज में युवक को बनाया पागल प्रेमी, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है.

Updated on: 12 Mar 2024, 06:18 PM

:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो इतने मजेदार होते हैं कि आप देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. कुछ वीडियो देखने के बाद तो यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि हमने अब तक इतना मजेदार वीडियो कभी नहीं देखा. दरअसल, इस वीडियो में एक  लड़का लड़की की आवाज निकालता है, लड़के इस कारनामे से सभी हैरान हो जाते है. युवक का वीडियो तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है.

लड़के ने युवक को बनाया पागल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक फोन पर बात कर रहा है. लड़का लड़की की आवाज में किसी से बात कर रहा है. वीडियो में सुना जा सकता है कि एक लड़का फोन पर कह रहा है कि आपने मेरे से बात नहीं की. मुझे आपसे बात करनी है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि फोन पर बात कर रहा युवक किसी प्रेमी की तरह बात कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक लगातार फोन पर रो रहा है. वह अपनी समस्या के बारे में बताता है कि मैं कई दिनों से परेशान हूं क्योंकि आप बात नहीं कर रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे युवक ने लड़की की आवाज निकालकर सामने वाले को पागल कर दिया है.

ये भी पढ़ें- जब 29वीं मंजिल से युवक ने लगाई छलांग... फिर जो हुआ, देख नहीं हो पाएगा यकीन

वीडियो देख लोगों ने क्या दिए रिएक्शन

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई इसे छोड़ दो नहीं तो ये रोते-रोते मर जाएगा. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि ऐसी कला कहां से आती है, एक पूर्व यूजर ने लिखा कि भाई आप वाकई लोगों को पागल कर सकते हैं, आपकी आवाज ऐसी है कि कोई भी पागल हो जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि भाई तुम्हें भगवान बोली से लड़की बना दिया है और तुम फोन पर किसी को पागल कर सकते हो.