logo-image

Viral Video: अयोध्या में लड़की ने नहाते हुए बनाया वीडियो, नाराज संतों ने की कार्रवाई की मांग

अयोध्या में लड़की का अश्लील डांस का वीडियो वायरल. फिल्मी गाने पर नाचते नजर आ रही लड़की. अब नाराज संतों ने दिया ये बयान...

Updated on: 28 Jun 2023, 09:33 AM

उत्तर प्रदेश:

शर्मसार... राम की नगरी में लड़की का अश्लील डांस! खबर अयोध्या की है, जहां राम की पैड़ी में एक लड़की के अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़की एक फिल्मी गाने पर नाचते नजर आ रही है, जिसपर अब नाराज संतों ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है.  संतों का कहना है कि धार्मिक नगरी अयोध्या में इस तरह की घटनाओं से न सिर्फ मर्यादा धूमिल करती है, बल्कि  ये  दंडनीय अपराध भी है. लिहाजा इस तरह की घटनाओं को रोकने की जिम्मेदारी पुलिस और अयोध्या वासियों की है. 

मिली जानकारी के अनुसार, ये वीडियो सिमरन यादव नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया था, जिसके बाद एकाएक ये वीडियो खूब वायरल होने लगी, जिसपर कई लोगों ने इसकी आलोचना की. मामला बिगड़ते देख, इस वीडियो को सिमरन यादव नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा लिया गया. फिलहाल खबर लिखे जाने तक अयोध्या पुलिस की तरफ से इस मामले को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इस तरह का एक और वीडियो राम जन्मभूमि मार्ग जाने वाले भक्ति पथ के किनारे शूट किया गया था, जिसमें लड़की हाथ में श्री राम का भगवा झंडा लिए नजर आ रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संत तपस्वी छावनी जगतगुरु परमहंस आचार्य ने इस तरह की वीडियो की घोर आलोचना की है. उन्होंने राम की नगरी अयोध्या में लड़की की इस तरह हरकत पर अयोध्या प्रशासन और उत्तर प्रदेश सरकार पर प्रश्नचिन्ह खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि राम की पैड़ी में सरयू के किनारे इस तरह का वीडियो शूट होना जिला प्रशासन का ढीला रवैया पेश कर रहा है. इसी के साथ ही उन्होंने ऐसी घटना फिर न होने देने की जिला प्रशासन से अपली की है. 

वहीं मंदिर के मुख्य पुजारी श्री राम जन्मभूमि आचार्य सत्येंद्र दास ने भी इस वीडियो की आलोचना करते हुए कहा कि, इस तरह की घटना अयोध्या के लिए शर्मनाक है. प्रशासन के साथ-साथ अधोध्या वासियों के भी जिम्मेदारी है कि इस तरह की घटना को फौरन रोका जाए.