BREAKING NEWS
  • चंद्रबाबू नायडू आवास विवाद में तेलुगुदेशम पार्टी ने YSR Congress पर लगाए ये आरोप- Read More »
  • World Cup, NZ vs SA Live: दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दिया 242 रनों का आसान लक्ष्य- Read More »
  • मुखर्जी नगर हिंसा मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार- Read More »

टॉयलेट का पानी मिलाता था इडली वाला, सोशल मीडिया पर Video हुआ Viral

News State Bureau  |   Updated On : June 02, 2019 06:21 AM
टॉयलेट का पानी मिलाता था इडली में, Video viral

टॉयलेट का पानी मिलाता था इडली में, Video viral

नई दिल्ली:  

अगर आप इडली-सांभर के शौकिन है तो ये खबर सुनकर आपको थोड़ा झटका लग सकता है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक इडली विक्रेता इडली बनाने के लिए स्टेशन के टॉयलेट से गंदा पानी ले जाता दिख रहा है. वीडियो बनाने वाले ने जब उसे रोका तब उसने वो गंदा पानी फेंक दिया और वापस दुकान पर आकर इडली बेचने लगा. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि इडली वाला टॉयलेट के नल से पानी भर रहा है. ये सब देखने के बाद जब वीडियो बनाने वाला पूछता है कि पानी क्यों भर रहे हो यहां से, तो दुकानदाक जवाब देने की जगह गुस्साते हुए पूछता है कि क्या पानी अच्छा नहीं है?

जब इडली वाले से पूछा जाता है कि संडास का पानी क्या अच्छा है? तो वह कहता है कि यह संडास नहीं है. इसके बाद दुकानदार कुछ हड़बड़ा जाता है और भरे हुए पानी को खाली करके दुकान की तरफ चला जाता है.

ये भी पढ़ें: Video: गिफ्ट में फोन नहीं मिला तो गर्लफ्रेंड ने जड़ दिए 52 थप्पड़, वायरल हुई वीडियो

वहीं ये मामला सामने आने के बाद रेलवे पुलिस ने कहा कि उन्हें अब तक इसकी को शिकायत नहीं मिली है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद इडली वाले ने अपनी दुकान बंद कर दी है.

यह घटना मुंबई के बोरीबली स्टेशन की बताई जा रही है, जहां स्ट्रीट फूड को शौकीनों का तांता लगा रहता है. लेकिन ये वीडियो देखेने के बाद वो अब वो बाहर सड़क किनारें खाने से पहले कई बार सोचेंगे.

First Published: Saturday, June 01, 2019 01:09 PM

RELATED TAG: Viral Video, Idli Vendor, Idli, Toilet Water, Toilet, Stree Food, Fooe, Social Media Viral Video, Social Video, Mumbai,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो