logo-image

'अम्मा' की मौत के शोक में मरे 597 लोगों के परिवार को एआएडीएमके देगी 3 लाख

तमिलनाडू की रूलिंग पार्टी एआईएडीएमके ने घोषणा की है कि वो दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता की मौत के सदमे में चल बसे लोगों को 3 लाख रुपये मुआवज़ा देगी।

Updated on: 19 Dec 2016, 02:08 PM

नई दिल्ली:

तमिलनाडू की रूलिंग पार्टी एआईएडीएमके ने घोषणा की है कि वो दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता की मौत के सदमे में चल बसे लोगों को 3 लाख रुपये मुआवज़ा देगी। AIADMK के ने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर ये जानकारी दी है। इस ट्वीट में उन्होंने बताया है कि कुल 597 लोगों की मौत हुई है, जो अम्मा की मौत बर्दाश्त नहीं कर सके, हर व्यक्ति के परिवार को 3 लाख रुपये दिए जाएंगे। उन्होंने ट्वीट किया है कि-

 

इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि कुल 597 लोग मरे हैं पर एआईएडीएमके ने 597 लोगों की बात की है।

दिल्ली में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम प्रधानमंत्री से मुलाकात करके दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता को भारत रत्न देने की भी मांग रखने की बात सामने आ रही है। वहीं एआईएडीएमके की सांसद शशिकला पुष्पा ने जयललिता की मौत को संदिग्ध बताते हुए सुप्रीम कोर्ट में इसकी सीबीआई जांच कराने की याचिका दायर की है।

अपने समर्थकों के बीच 'अम्मा' के नाम से मशहूर तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता का 6 दिसंबर की रात 11.30 बजे निधन हो हुआ था। 68 वर्षीय जयललिता को शाम दिल का दौरा पड़ा था। जयललिता करीब ढाई महीने तक अपोलो अस्पताल में भर्ती थीं।

जयललिता के निधन पर समर्थकों में शोक की लहर थी। राज्य में 7 दिनों का राजकीय शोक घोषित किया गया था।