logo-image

यूपी-हरियाणा के बाद अब छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई 'दंगल', सीएम ने देखी फिल्म

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पूरे परिवार के साथ 'दंगल' देखी। उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल भी सपरिवार मौजूद रहे।

Updated on: 31 Dec 2016, 01:15 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा में 'दंगल' टैक्स फ्री होने के बाद अब यह फिल्म छत्तीसगढ़ में भी टैक्स फ्री होगी। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पूरे परिवार के साथ 'दंगल' देखी। उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल भी सपरिवार मौजूद रहे।

प्रदेश सरकार की ओर से जारी आदेशानुसार, फिल्म 'दंगल' को छत्तीसगढ़ में मनोरंजन शुल्क और विज्ञापन कर में आगामी छह महीने के लिए छूट दिया गया है। साथ ही आदेश में सभी सिनेमाघरों को छुट की राशि टिकट में कम करने के निर्देश भी राज्य सरकार ने दिए हैं।

वहीं, आमिर खान ने फिल्म को इतना पसंद करने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'बहुत सारा प्यार और हमारी फिल्म को स्वीकार करने के लिए आपका शुक्रिया..प्यार..टीम दंगल!'

ये भी पढ़ें: फिल्म आलोचकों ने 'दंगल' को बताया 2016 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म

आमिर खान की फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसमें हरियाणा के पहलवान महावीर फोगट के संघर्ष को दिखाया गया है। वे अपनी बेटियों गीता और बबीता को कड़ी मेहनत के बाद पहलवान बनाने में सफल हुए। फिल्म में कई भावनात्मक सीन है, जिसे देखकर आंखों में आंसू भी आ जाएंगे।

ये भी पढ़ें: गीता फोगट के असली कोच नाराज़, 'दंगल' के खिलाफ ले सकते हैं लीगल एक्शन