logo-image

गणतंत्र दिवस के मौके पर बाहुबली-2 का शानदार पोस्टर हुआ रिलीज, देखें प्रभास और अनुष्का का शानदार लुक

रिपब्लिक डे के मौके पर दर्शकों के मन की उत्सुकता को कम करते हुए फिल्म की एक और झलक पेश की है। राजामौली ने फिल्म बाहुबली 2 का यह नया पोस्टर ट्वीटर पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया है

Updated on: 26 Jan 2017, 03:25 PM

नई दिल्ली:

बाहुबली-2 के रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। बाहुबली ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था और अब हर कोई इंतजार कर रहा है बाहुबली 2 का। फिल्म के मेकर्स भी अपने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढाने में कोई कमी नहीं रख रहे हैं

रिपब्लिक डे के मौके पर दर्शकों के मन की उत्सुकता को कम करते हुए फिल्म की एक और झलक पेश की है। राजामौली ने फिल्म बाहुबली 2 का यह नया पोस्टर ट्वीटर पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। जिसमें प्रभास और अनुष्का तीर-कमान लिए खड़े हैं।

यह भी पढ़ें- 3.5 साल बाद खत्म हुई प्रभास की फिल्म 'बाहुबली2' की शूटिंग, जल्द मिलेगा जवाब कटप्पा ने क्यों मारा बाहुबली को!

राजामौली ने ट्वीट में इसे फिल्म का एक बेहतरीन सीन बताया है। फिल्म के पहले पार्ट बहुत पसंद किया गया और इसके सेकेंड पार्ट के ट्रेलर के भी उतना ही दमदार होने की उम्मीद की जा रही है। बाहुबली ने भारत सहित विदेश में काफी धूम मचाई थी। साथ ही बॉलीवुड के बड़े बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

यह भी पढ़ें- 'बाहुबली 2' के सेट से सामने आया यह वीडियो, आप भी देखकर रह जाएंगे दंग

बाहुबली की तरह बाहुबली 2 में भी प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राणा दुग्गुबती है। 28 अप्रैल 2017 को आपको पता चल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यूं मारा? क्योंकि 28 अप्रैल को यह फिल्म रिलीज होने वाली है।