logo-image

यूपी: बच्चे की मौत मामले में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का ड्राइवर गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के काफिले की गाड़ी से कुचलकर बच्चे की मौत हो जाने के मामले में पुलिस ने ड्राइवर रामजीत राजभर को गिरफ्तार कर लिया है।

Updated on: 31 Oct 2017, 02:08 PM

नई दिल्ली:

उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के काफिले की गाड़ी से कुचलकर बच्चे की मौत हो जाने के मामले में पुलिस ने ड्राइवर रामजीत राजभर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस घटना में शामिल इनोवा वैन को जब्त कर लिया है।

गौरतलब है कि 28 अक्टूबर की रात को गोंडा में करनैलगंज से परसपुर से जा रहे राजभर के काफिले की एक गाड़ी के नीचे 8 साल लड़का शिवा आ गया था, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

इससे पहले मृतक बच्चे के पिता ने मंत्री राजभर के खिलाफ कड़ी कारवाई करने की मांग की थी। गोंडा एसपी ने कहा, हम मृतक बच्चे के परिवार को आश्वासन देते हैं कि दोषियों के खिलाफ जल्द चार्जशीट दाखिल करेंगें।

यह भी पढ़ें : यूपी: मंत्री के काफिले से कुचल कर बच्चे की मौत, योगी ने दिए जांच के आदेश

आपको बता दें कि दुर्घटना के बाद इलाके के लोगों ने विरोध प्रर्दशन किया था। लोगों का आरोप है कि हादसे के बाद बच्चें को अस्पताल ले जाने के बजाय मंत्री जी का काफिला सीधे निकल गया।

सीएम आदित्यनाथ ने मृतक के बच्चे के परिजनों को 5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा करते हुए मामले की जांच के आदेश दे दिए है।

यह भी पढ़ें : श्री श्री रविशंकर से मिले शिया वक्फ बोर्ड चीफ, बोले- 2018 तक बनेगा राम मंदिर