logo-image

शहीद मेजर केतन शर्मा का पार्थिव शरीर मेरठ पहुंचा, हर आंख हुई नम

जम्मू कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए मेरठ (Meerut) के शहीद केतन शर्मा का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंच गया है.

Updated on: 18 Jun 2019, 04:27 PM

मेरठ:

जम्मू कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए मेरठ (Meerut) के शहीद केतन शर्मा का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंच गया है. मंगलवार को अनंतनाग (Anantnag) में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें मेरठ के रहने वाले मेजर केतन शर्मा (Ketan Sharma) शहीद हो गए.

यह भी पढ़ें- अनंतनाग में शहीद मेजर केतन ने कहा था, 'जल्द घर लौटूंगा मां'

29 साल के केतन शर्मा (Ketan SHarma) कुछ दिन पहले ही छुट्टी से वापस लौटे थे. उन्होंने परिवार से वादा किया था कि वह जल्द ही घर वापस लौटेंगे. शहीद मेजर केतन शर्मा का पार्थिव शरीर मंगलवार को दिल्ली पहुंचा. जहां रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

इसके बाद उनका पार्थिव शरीर मेरठ लाया गया. दिल्ली से आर्मी के चॉपर से शहीद मेजर केतन शर्मा का पार्थिव शरीर मेरठ के आरवीसी सेन्टर पहुंचा. सेना के लोग शहीद के परिवार को अपने साथ उनका पार्थिव शरीर लेने गए. केतन शर्मा का पार्थिव शरीर घर पहुंचने से पहले मेरठ कैंट के अफसर शहीद मेजर केतन के घर पहुंचे. सेना के वरिष्ठ अधिकारी भी मेजर केतन के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें- अयोध्या बम ब्लास्ट मामले में चार आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा, मोहम्मद अजीज को बरी किया

आपको बता दें कि सोमवार को अनंतनाग के एकिंगम में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग हुई जिसमें मेजर केतन शर्मा शहीद हो गए. मेजर केतन की शहादत की खबर सुनकर उनके परिवार के साथ ही मेरठ में शोक की लहर दौड़ गई.