logo-image

गुटका न देने पर नाबालिग को मौत के घाट उतारा, मध्यप्रदेश के होशंगाबाद की घटना

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक ने अपने नाबालिग दोस्त को इसलिए चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया कि उसने गुटका देने से मना कर दिया था.

Updated on: 23 Mar 2022, 05:00 PM

नई दिल्ली :

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक ने अपने नाबालिग दोस्त को इसलिए चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया कि उसने गुटका देने से मना कर दिया था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना से इलाके में भय का माहौल है बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक रंगपंचमी की रात दो दोस्तों के बीच गुटका खाने को लेकर विवाद हुआ. परिवार के इकलौते नाबालिग ने दोस्त से गुटका मांगा था और उसने देने से इनकार कर दिया तो उसने चाकू से गोद दिया. जिसके बाद अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : अब इन रूट्स पर चलेगी समर स्पेशल ट्रेन, Railway ने की घोषणा

यह है मामलां
इटारसी स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रंगपंचमी की रात नाबालिग विवेक पिता गोविंद सटले अपने एक दोस्त के साथ घूम रहा था इसी बीच रात करीब 12 बजे गोविंद से उसके दोस्त ने गुटका का पाउच मांगा लेकिन उसने मजाक ही मजाक में गुटका देने से मना कर दिया. मगर दोस्त ने इस मजाक को समझा नहीं और दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि गुटका नही देने से नाराज युवक ने नाबालिग पर चाकू से हमला कर दिया. चाकु के हमले के बाद नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया. खून से लथपथ हालत में उसे निकटवर्ति अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक इटारसी में नाबालिग से उसके दोस्त ने गुटका मांगा था. मगर उसने मना कर दिया तो दोस्त ने चाकू से उस पर हमला कर दिया और एक के बाद एक लगातार कई वार किए. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना की जांच की जा रही है. आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.