logo-image

Crime News: शराब पिलाकर युवती से रेप, हेड कांस्‍टेबल दिया वारदात को अंजाम

राजस्थान के बाड़मेर से वर्दी का दागदार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां दही लेने गई युवती को हेडकांस्टेबल ने जबरन शराब पिलाई, इसके बाद उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

Updated on: 23 Jun 2023, 12:46 PM

highlights

  • आरोपी  हेड कांस्‍टेबल  के खिलाफ संबंधित धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज, किया गया लाइन हाजिर
  • राजस्थान के बाड़मेर जिले की घटना, दलित समाज मे उबाल 

नई दिल्ली :

Barmer Crime News: रक्षक ही जब भक्षक बन जाएं तो क्या होगा. राजस्थान के बाड़मेर में हुई रेप की घटना में कोई और नहीं बल्की आरोपी हेड कांस्टेबल है. कांस्टेबल ने खाकी को शर्मसार करते हुए युवती को शराब पिलाकर घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपी हेड कांस्टेबल के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी को नौकरी से लाइन हाजिर करने की कार्रवाई भी की गई है. पुलिस कांस्टेबल द्वारा किया गया रेह जनपद ही नहीं बल्कि राज्य में चर्चा का विषय बना है... 

यह भी पढ़ें : DMRC: सिर्फ 15 मिनट में नई दिल्ली से एयरपोर्ट पहुंचाएगी मेट्रो, एक्सप्रेस लाइन पर बढ़ाई गई मेट्रो की गति

वर्दी का दिखाया रोब 
बाड़मेर जनपद में एक पुलिस वाले में दलित युवती तो पहले खाकी का रोब दिखाकर शराब पिलाई. उसके बाद जबरन दुकान का शटर गिराकर उसके साथ रेप जैसी घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के परिवाद पर पुलिस अधीक्षक ने हेड कांस्टेबल के खिलाफ दुष्कर्म सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर जांच CO बालोतरा को सौंपी है. साथ ही आरोपी के खिलाफ लाइन हाजिर की कार्रवाई की गई है.. 

20 जून की घटना 
तहरीर के मुताबिक घटना 20  जून रात 10 बजे की है. जब युवती दुकान पर दही लेने गई थी. तभी हेड कांस्टेबल जीवाराम ने उन्‍हें दुकान के अंदर बुलाया और दुकान का शटर नीचे कर दिया. उसके बाद डरा धमका कर उन्‍हें जबरन शराब पिलाई और रेप किया. पीडि़ता के मुताबिक करीब 5 घंटे बाद उसे दुकान से बाहर निकाला गया.  पुलिस अधीक्षक के सामने पेश होने के बाद उनके निर्देश पर थाना पुलिस ने आरोपी हेड कांस्टेबल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.