logo-image

खुशखबरी, एयर एशिया (AirAsia) बिग सेल, सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई सफर

एयर एशिया (AirAsia) 'बिग सेल' ऑफर के लिए www.airasia.com या एयर एशिया मोबाइल ऐप पर 23 सितंबर से 26 सितंबर तक टिकट की बुकिंग की जा सकती है.

Updated on: 25 Sep 2019, 11:41 AM

नई दिल्ली:

हवाई यात्रियों (Air Passenger) के लिए बड़ी खुशखबरी है. बजट एयरलाइन एयर एशिया (AirAsia) ने हवाई यात्रियों के लिए 'बिग सेल' ऑफर की घोषणा की है. बिग सेल के तहत कंपनी ने घरेलू उड़ानों के लिए टिकट की कीमत सिर्फ 899 रुपये रखी है. तीन दिन की ये सेल 24 सितंबर से शुरू हो चुकी है. एयर एशिया 'बिग सेल' ऑफर के लिए www.airasia.com या एयर एशिया मोबाइल ऐप पर 23 सितंबर से 26 सितंबर तक टिकट की बुकिंग की जा सकती है.

यह भी पढ़ें: मिलने जा रहा है आईआरसीटीसी (IRCTC) में निवेश का मौका, बस 30 सितंबर तक करना होगा इंतजार

इस ऑफर के तहत हवाई यात्री 10 फरवरी से लेकर 15 दिसंबर 2020 तक यात्रा कर सकेंगे. बिग सेल ऑफर के बारे में चर्चा करते हुए कंपनी के सीओओ संजय कुमार का कहना है कि दुनिया में सस्ती हवाई यात्रा कराने वाली कंपनियों में से एक होने की वजह से हम अधिक से अधिक लोगों को दुनिया की सैर करने के लिए उत्साहित करते हैं. उनका कहना है कि फेस्टिव सीजन शुरू होने जा रहा है. ऐसे में यात्रा की योजना बनाने वाले लोग एयर एशिया की बिग सेल के साथ छुट्टियों का प्लान बना सकते हैं.

यह भी पढ़ें: हेल्थ इंश्योरेंस (Health Insurance) के लिए हर महीने जमा कर सकेंगे प्रीमियम, नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार का बड़ा फैसला

उनका कहना है कि इस ऑफर के जरिए हर किसी को हवाई यात्रा की सुविधा मुहैया कराने का मकसद है. गौरतलब है कि एयर एशिया टाटा और मलेशिया के एयर एशिया बेरहाज के बीच संयुक्त उपक्रम (Join Venture) है. फिलहाल एयर एशिया इंडिया रोजाना 165 से अधिक उड़ानों का संचालन कर रही है. मौजूदा समय में इसके बेड़े में 22 एयरबस ए320 विमान हैं.