logo-image

PHOTOS: 'बिग बॉस 4' की विनर श्वेता तिवारी ने शेयर की बेटे रेयांश के साथ ये क्यूट तस्वीर

श्वेता तिवारी ने मदहोशी, बेनी एंड बबलू, बिन बुलाए बाराती, मैरिड टू अमेरिका, आबरा का डाबरा और अपनी बोली अपना देस जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Updated on: 01 May 2017, 05:42 PM

नई दिल्ली:

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में मशहूर हो चुकीं प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी ने अपने बेटे रेयांश के साथ फोटो शेयर की है। सीरियल 'बेगुसराय' के बाद श्वेता लंबे समय से टीवी स्क्रीन से दूर हैं। इन दिनों वह अपने पति अभिनव कोहली, बेटी पायल और बेटे रेयांश के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।

श्वेता अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने रेयांश के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें वह उसे गोद में उठाकर खेलती हुई नजर आ रही थीं।

 

❤️

A post shared by Shweta Tiwari Kohli (@shweta.tiwari) on Apr 29, 2017 at 3:44am PDT

श्वेता ने नवंबर, 2016 में रेयांश को जन्म दिया था। यह बेटा उनके दूसरे पति अभिनव कोहली से है। श्वेता अक्सर अपने बेटे और पति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में ईद पर सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को रिलीज करने का हो रहा विरोध, जानें क्यों?

कोहली से श्वेता ने की दूसरी शादी

श्वेता ने पहले राजा चौधरी से शादी की थी, लेकिन साल 2007 में उन्होंने राजा को तलाक दे दिया था। श्वेता 21 साल की उम्र में मां बनी थीं, उन्होंने पलक को जन्म दिया था। तलाक के 6 साल बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की। दोनों ने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया था। रेयांश अभिनव और श्वेता का पहला बच्चा है।

 

Delhi....😍

A post shared by Shweta Tiwari Kohli (@shweta.tiwari) on Apr 19, 2017 at 3:41am PDT

आखिरी बार इस शो में नज़र आई थीं श्वेता

श्वेता का आखिरी टीवी शो 'बेगुसराय' था। इसके पहले उन्होंने 'नागिन', 'सजन रे झूठ मत बोलो', 'परवरिश' और 'बालवीर' जैसे सीरियल्स में काम किया है। उन्हें आज भी कसौटी में निभाए गए प्रेरणा के किरदार के लिए याद किया जाता है। श्वेता ने कई रिएलिटी शोज में भी काम किया है, जिसमें से 'बिग बॉस 4' की वह विजेता भी रही हैं। वह 'झलक दिखला जा' और 'नच बलिए 2' भी नजर आई थीं।

 

Off to Delhi... ✈️

A post shared by Shweta Tiwari Kohli (@shweta.tiwari) on Apr 16, 2017 at 8:39am PDT

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर किया कैटरीना का स्वागत, शेयर की ये खास तस्वीर

इन फिल्मों में भी किया काम

श्वेता तिवारी ने मदहोशी, बेनी एंड बबलू, बिन बुलाए बाराती, मैरिड टू अमेरिका, आबरा का डाबरा और अपनी बोली अपना देस जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)