Bigg Boss 11: हिना खान ने शिल्पा शिंदे के मराठी फैंस की उतारी नकल, यूजर्स ने जमकर ली क्लास

इस बार वीकेंड का वार में लव त्यागी नॉमिनेट हो गए हैं। अब घर में हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी बचे हैं।

News State Bureau  |   Updated On : January 08, 2018 08:08 AM
हिना खान (फाइल फोटो)

हिना खान (फाइल फोटो)

मुंबई:  

'बिग बॉस सीजन 11' में हिना खान शुरुआत से ही ट्रोल के निशाने पर रही हैं। वह अक्सर कुछ ऐसा कह देती हैं कि दर्शकों को उनकी बात पसंद नहीं आती। इस बार उन्होंने शिल्पा शिंदे के मराठी फैंस के लिए ऐसी बात कही कि लोग नाराज हो गए।

दरअसल हाल ही में एक टास्क हुआ, जिसमें हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी को लाइव वोटिंग के लिए मुंबई के एक शॉपिंग मॉल ले जाया गया। वहां से वापस आने के बाद हिना और विकास गुप्ता आपस में एक्सपीरियंस शेयर कर रह थे।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 11: सलमान ने लगाया 'लॉलीपॉप लागेलू' पर ठुमका

इस दौरान हिना खान कहती हैं कि मॉल में लोग ग्रुप में 'सिल्पा-सिल्पा' कह रहे थे। उनमें से ज्यादातर लोग महाराष्ट्रियन थे। इस पर विकास कहते हैं कि मैं लव से यही कह रहा था। अगर यह वोटिंग दिल्ली में हुई होती तो लव को ज्यादा वोट मिलते। एरिया का सबको फायदा मिलता है।

हिना की इस बात पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि 'हिना कौन से महाराष्ट्र में रहती है? मैं मराठी हूं और मैंने किसी को 'शिल्पा' को 'सिल्पा' कहते नहीं सुना। उसके दिमाग में ही केमिकल लोचा है।'

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'यह औरत सालों से महाराष्ट्र में रहती है। यहीं पर अपना करियर बनाया और अब इसे अचानक महाराष्ट्रियन से प्रॉब्लम हो गई है। यह सिर्फ उसकी असुरक्षा की भावना है।'

ये भी पढ़ें: तनाव करना है कम? सूंघे अपने पार्टनर की शर्ट

First Published: Monday, January 08, 2018 07:59 AM

RELATED TAG: Salman Khan, Bigg Boss 11, Hina Khan, Shilpa Shinde,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो