logo-image

हिना खान ने किया खुलासा, 'अक्षरा' के बाद क्यों निभा रही हैं 'कोमोलिका' का किरदार

स्टार प्लस पर 'कसौटी जिंदगी की' के सीजन 2 की शुरुआत हो चुकी है। यह शो धीरे-धीरे फैंस का दिल जीत रहा है। वहीं, 'कोमोलिका' की एंट्री कहानी में नया ट्विस्ट लाने वाली है।

Updated on: 25 Oct 2018, 01:44 PM

मुंबई:

स्टार प्लस पर 'कसौटी जिंदगी की' के सीजन 2 की शुरुआत हो चुकी है। यह शो धीरे-धीरे फैंस का दिल जीत रहा है। वहीं, 'कोमोलिका' की एंट्री कहानी में नया ट्विस्ट लाने वाली है। इस बीच यह नेगेटिव किरदार निभाने वाली हिना खान ने एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अनुराग बासु (पार्थ समथान) या प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) उनके फेवरेट कैरेक्टर्स नहीं, बल्कि कोई और है।

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में हिना खान ने यह भी खुलासा किया कि लंबे समय तक पॉजिटिव किरदार निभाने के बाद अब वह नेगेटिव रोल क्यों प्ले करने जा रही हैं।

ये भी पढ़ें: करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से पूछा उनकी हॉटनेस का राज तो मिला ये शानदार जवाब, देखें VIDEO

हिना ने 'कोमोलिका' का किरदार निभाने को लेकर कहा, 'मुझे नहीं लगता कि अक्षरा के बाद कोमोलिका का किरदार निभाना किसी भी तरह का रिस्क है। मैं पहले भी बता चुकी हूं कि स्टीरियोटाइप (एक जैसा) शब्द मेरी डिक्शनरी में नहीं है और मैंने यह हमेशा साबित किया है और आगे भी करती रहूंगी।'

'बिग बॉस 11' फेम हिना ने आगे कहा,'हमारी इंडस्ट्री की यह बहुत बड़ी समस्या है कि हमें ऐसा लगता है कि पॉजिटिव कैरेक्टर नेगेटिव से बहुत अच्छा होता है, लेकिन ऐसा नहीं है। दोनों ही बेहद महत्वपूर्ण होते हैं।'

'कसौटी जिंदगी की' सीजन 2 में पसंदीदा किरदार के बारे में बताते हुए हिना खान ने कहा कि पार्थ (अनुराग) और एरिका (प्रेरणा) दोनों ही बेहतरीन काम कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें सीरियल में शुभावी चौकसी बेहद पसंद हैं। वह अनुराग की मां मोहिनी बासु का रोल निभा रही हैं।