बिग बॉस 11: सलमान की डांट से आहत जुबैर खान ने खाई गोलियां, पहुंचे अस्पताल

सलमान की डांट के बाद जुबेर टेंशन में आ गए और उन्होंने बहुत सारी गोलियां खालीं। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

News State Bureau   |   Updated On : October 08, 2017 06:11 PM

नई दिल्ली:  

खुद को दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बताने वाले जुबैर खान की बदतमीजियां बिग बॉस के घर में पहले ही हफ्ते से देखने को मिलने लगी। इस बात से नाराज शो के होस्ट सलमान खान ने शनिवार को 'विकेंड के वार' एपिसोड में जुबैर खान को जमकर लताड़ लगाई।

सलमान की डांट के बाद जुबैर टेंशन में आ गए और उन्होंने बहुत सारी गोलियां खालीं। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

आपको बता दे सलमान ने घर में बिग बॉस हाउस में गाली गलौज कर घर का माहौल खराब करने के लिए जुबेर की जमकर क्लास लगाई। सलमान ने जुबैर को फटकार लगाते हुए नल्ला डॉन तक कह दिया।

और पढ़ें: Bigg Boss 11: जुबैर खान नहीं है दाऊद इब्राहिम का रिश्तेदार, FIR होगी दर्ज

सलमान को गुस्से में देख कर जुबैर ने सलमान को सॉरी भाई बोला तो वो और भड़क गए और कहा कि तू मुझे भाई नहीं बोलेगा। सलमान ने कहा, नाम खराब करने आते हैं यहां, अम्मी का नाम खराब करोगे, मोहल्ले का नाम खराब करोगे और क्या बोलोगे कि बच्चों के लिए आया हूं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11 Episode 4: पड़ोसियों ने जुबैर, शिल्पा और आकाश को कालकोठरी में भेजा

First Published: Sunday, October 08, 2017 05:37 PM

RELATED TAG: Bigg Boss, Zubair Khan, Salman Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो