logo-image

सुनील ग्रोवर जल्द लाएंगे अपना शो, कपिल शर्मा के शो में वापसी करने को नहीं हैं तैयार

मैं लाइव शो की तरफ नहीं बढ़ रहा हूं। कुछ और नहीं होगा, तो लाइव शो ही करूंगा ना।

Updated on: 04 Apr 2017, 12:14 PM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा विवाद के बाद भी सुनील ग्रोवर के सितारे इन दिनों बंलुदी पर हैं। सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग शो इंडियन आइडल 9 में एक बाद फिर उन्होंने अपनी जबर्दस्त कॉमेडी से सबको हंसा हंसाकर लोटपोट कर दिया।

इनके शो की तारीफों के पुल अभी भी बांधे जा रहे हैं। इससे पता चलता है कपिल शर्मा विवाद के बाद भी उनकी लोकप्रियता में कोई भी कमी नहीं आई है।

डीएनए को दिए अपने इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने इशारों-इशारों में साफ कर दिया कि वह कपिल के शो का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे लाइव शो करना पसंद है। मैंने इस विवाद से पहले ही दिल्ली में लाइव शो करने के बारे में सोच रखा था।मैं कई सालों से लाइव शो करता आ रहा हूं। मैं हर वक्त यही करना चाहता हूं और यही करता रहूंगा।'

ये भी पढ़ें: इंडियन आइडल 2017: कपिल शर्मा विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने शो में सबको खूब हंसाया, देखें वीडियो

इसके साथ ही सुनील ने कहा कि मैं लाइव शो की तरफ नहीं बढ़ रहा हूं। कुछ और नहीं होगा, तो लाइव शो ही करूंगा ना। कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद सुनील के टीवी पर लौटने की उम्मीद है। मैंने टीवी को नहीं छोड़ा है वास्तव में मुझे इंडियन आइडल 9 फाइनल में भी बहुत मजा आया था।

सुनील ग्रोवर ने कहा, ' दिल्ली में मुझे लोगों ने काफी प्यार दिया, आपसे मिले प्यार को मैं बयां भी नहीं कर सकता ​हूं। इस प्यार के लिए आपका आभारी हूं।' 

कपिल शर्मा के साथ अपने विवाद पर उन्होंने कहा, 'कितने लोग यहां देख रहे हैं यहां पर, वरना छह सात दिन से तो सिर्फ मीडिया वाले ही देख रहे थे।'

सुनील ने शो में आए लोगों के साथ सेल्फी भी ली और वादा किया कि वह इसे ट्विटर पर पोस्ट करेंगे। उन्होंने कहा, ' मैं आज रात इस तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करूंगा। कभी कभी अच्छी चीजें भी डालनी चाहिए ट्विटर पर।

इसके बाद उन्होंने ट्​वीट किया, 'आज मेरी दिल से यही प्रार्थना है.. भगवान मेरे लिए जो करते हैं, वह सही है।'

डॉक्टर गुलाटी के नाम से मशहूर सुनील ने सिंगिंग शो इंडियन आइडल के दौरान रिंकु भाभी बनकर सभी कंटेस्टेंट और दर्शकों को खूब हंसाया। सुनील ग्रोवर की परफोर्मेंस दर्शकों के साथ सभी जजों को काफी पसंद आई।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा विवाद के बाद भी सुनील ग्रोवर की लोकप्रियता बरकरार

शो में बतौर जज की भूमिका में अरशद वारसी और फराह खान ने भी एक दूसरे के साथ खूब ठुमके लगाए। वहीं इंडियन आइडल के ग्रांड फिनाले में पहुंचे डॉ. मशहूर गुलाटी ने अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ डांस भी किया।

इसके बाद सुनील ने ट्विटर पर सभी को शुक्रिया अदा किया। आपको बता दें कि सिंगिंग शो में आने की वजह से रविवार को द कपिल शर्मा शो को ऑन एयर नहीं किया गया। इस दौरान सिंगिंग के अलावा काफी मौज-मस्ती भी देखने को मिली।

ये भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो में अब कभी नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर, राजू श्रीवास्तव ने किया खुलासा