logo-image

INDIA गठबंधन में दरार! TMC के सभी सीटों पर चुनाव लड़ने वाले बयान पर अधीर रंजन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कांग्रेस नेता अधीर ने कहा कि, उन्होंने परवाह नहीं है अगर लोग सोचते हैं कि वे कोई फेक्टर नहीं है. वे यहां चुनाव लड़कर और जीतकर ही ​​पहुंचे हैं, वे चुनाव लड़ना और जीतना जानती हैं. 

Updated on: 21 Jan 2024, 05:45 AM

नई दिल्ली :

हाल ही में खबर आई थी कि, INDI alliance में कांग्रेस की सहयोगी और पश्चिम बंगाल की सत्ता में काबिज तृणमूल कांग्रेस, राज्य की सभी 42 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है, जिसके बाद विपक्षी सियासत में एक बार फिर TMC Vs Congress का मुद्दा चर्चाओं में है. इसी बीच शनिवार को इस मुद्दे पर पश्चिम बंगाल के कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी की प्रतिक्रिया सामने आई है, उन्होंने TMC पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि, TMC के इस फैसले से कोई फर्क नहीं पड़ता है...

साथ ही उन्होंने कहा कि, अतीत में उन्होंने TMC को चुनावी मात दी है. अपने हालिया बयान में कांग्रेस नेता अधीर ने कहा कि, उन्होंने परवाह नहीं है अगर लोग सोचते हैं कि वे कोई फेक्टर नहीं है. वे यहां चुनाव लड़कर और जीतकर ही ​​पहुंचे हैं, वे चुनाव लड़ना और जीतना जानती हैं. 

गौरतलब है कि, अधीर रंजन की प्रतिक्रिया बंगाल के टीएमसी महासचिव कुणाल घोष की "हम सभी 42 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं" टिप्पणी के जवाब में आई है. इससे पहले आज घोष ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, ''कांग्रेस की राज्य इकाई यहां टीएमसी पर हमला कर रही है और बीजेपी को ऑक्सीजन दे रही है. यह काम नहीं करेगा. हम सभी 42 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं.''

अंतिम फैसला सीएम ममता का...

इसके साथ ही घोष ने यह भी कहा कि, कांग्रेस को "दबाव की राजनीति" के बजाय जमीनी हकीकत के आधार पर सीट बंटवारे पर बात करनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि सीटों पर अंतिम फैसला टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लेंगी.

बता दें कि, तृणमूल कांग्रेस INDI alliance का हिस्सा है, और पश्चिम बंगाल में 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए दोनों पार्टियों के बीच सीट बंटवारे की उम्मीद की जा रही थी. हालांकि दोनों पार्टियों की ओर से जारी इस तीखी बयानबाजी के बाद, सीट बंटवारे की ये दास्तां मुश्किल मोड़ लेती जा रही है.