logo-image

TMC कार्यकर्ता पर टूट पड़े अधीर रंजन चौधरी, धक्का-मुक्की का Video Viral

लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच TMC ने शनिवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर एक पार्टी कार्यकर्ता के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का आरोप लगाया है.

Updated on: 13 Apr 2024, 06:22 PM

नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने शनिवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) पर एक पार्टी कार्यकर्ता के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. गौरतलब है कि, TMC द्वारा अपने आधिकारिक एक्स प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कांग्रेस नेता को कथित तौर पर एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने की धमकी देते और व्यस्त सड़क पर विवाद करते हुए देखा जा सकता है. साथ ही उन्हें सुरक्षा अधिकारियों की मौजूदगी में उस व्यक्ति को धक्का देते हुए भी देखा जा सकता है. वीडियो में आगे पुलिस को हस्तक्षेप करते देखा जा सकता है. 

TMC ने इस वीडियो को शेयर करते हुए, पश्चिम बंगाल के बेहरामपुर से कांग्रेस उम्मीदवार अधीर रंजन चौधरी की जमकर आलोचना की है. पार्टी ने लिखा कि, ""अधीर रंजन चौधरी द्वारा गुंडागर्दी का सरासर प्रदर्शन. बहरामपुर में आपकी गुंडागर्दी सबके सामने है. चुनाव हारने का डर आपके कार्यों से स्पष्ट है. लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं को डराने के लिए बाहुबल का इस्तेमाल करने से आपको किसी भी तरह से मदद नहीं मिलेगी! शर्म करो!" 

वायरल वीडियो पर चौधरी का रिएक्शन

TMC द्वारा शेयर की गई इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए चौधरी ने कहा कि, "जब मैं चुनाव प्रचार के बाद घर जा रहा था तो कुछ लोग आये और 'वापस जाओ' का नारा लगाने लगे. जब मैं कार से बाहर निकला तो उन्होंने कहा, मैंने पिछले 5 साल में कुछ नहीं किया"

गौरतलब है कि, कांग्रेस और TMC शुरू में पश्चिम बंगाल में विपक्ष के इंडिया गठबंधन (INDIA alliance) का हिस्सा थे, हालांकि, सीट-बंटवारे की बातचीत विफल होने के बाद TMC ने राज्य की सभी 42 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस का दामन छोड़ दिया था.

लंबे समय से चला आ रहा चौधरी Vs ममता

वहीं चौधरी ने कई बार इंडिया गठबंधन के भीतर सीट बंटवारे के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर कटाक्ष किया था. बता दें कि ममता ने पहले कहा था कि, कांग्रेस के साथ बातचीत विफल हो गई, क्योंकि कांग्रेस ने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया. उन्होंने सीट-बंटवारे समझौते को अंतिम रूप देने में देरी की ओर भी इशारा किया.