logo-image

मनीष गुप्ता हत्याकांड के आरोपी इंस्पेक्टर पर चला योगी का बुलडोजर

जगत नारायण सिंह समेत छह पुलिसकर्मी फिलहाल जेल में हैं. लखनऊ प्रशासन का कहना है कि चिनहट के सतरिख रोड पर देवराजी विहार में बना है मकान

Updated on: 03 Apr 2022, 08:30 PM

लखनऊ:

गोरखपुर में कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता हत्याकांड के आरोपी इंस्पेक्टर पर योगी सरकार ने सख्त रूख अपनाया है. शासन के बुलडोजर ने रविवार को इंस्पेक्टर का घर ढहा दिया. लखनऊ के चिनहट स्थित आरोपी इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह का 3 मंजिला घर को शासन ने गिरा दिया. जगत नारायण सिंह समेत छह पुलिसकर्मी फिलहाल जेल में हैं. लखनऊ प्रशासन का कहना है कि चिनहट के सतरिख रोड पर देवराजी विहार में  3 मंजिला मकान बना है. ये मकान एलडीए से बगैर नक्शा पास कराए बनाया गया था.

यह भी पढ़ें: Good News : योगी सरकार देगी DA! इसी महीने कर्मचारियों का बढ़ जाएगा वेतन

मनीष गुप्ता हत्याकांड के मुख्य आरोपी SHO जगत नारायण सिंह जेल में है. आज यानि रविवार को LDA ने लखनऊ के चिनहट इलाके में उसके तीन मंजिला मकान पर बुलडोजर चला दिया, आरोप है कि मकान का नक्शा पास नहीं था, ये तीन मंजिला मकान जगत नारायण ने 6 साल पहले बनवाया था,इसमें कोई रहता नहीं  है, बेटा कभी-कभी आता था. इसे इंवेस्मेंट के लिहाज़ से बनवाया गया था. LDA ने अक्टूबर 2021 में नोटिस दिया था. नोटिस का जवाब नहीं आया तो आज बुलडोजर चल गया. एक हज़ार स्क्वायर फीट एरिया के मकान को जमींदोज करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात था.