logo-image

UP Nikay Chunav: राजा भैया की दहाड़- शेर भले ही भूखा रह जाए, लेकिन...

Raja Bhaiya News : उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव (UP Nagar Nikay Chunav 2023) में दो चरणों में मतदान होगा. पहले चरण के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार थम गया है और अब 4 मई यानी गुरुवार को वोट डाले जाएंगे.

Updated on: 03 May 2023, 08:24 AM

प्रतापगढ़:

Raja Bhaiya News : उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव (UP Nagar Nikay Chunav 2023) में दो चरणों में मतदान होगा. पहले चरण के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार थम गया है और अब 4 मई यानी गुरुवार को वोट डाले जाएंगे. भाजपा और सभी विपक्षी दलों ने अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बताया जा रहा है कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 से पहले निकाय चुनाव सभी पार्टियों के लिए महत्वपूर्ण है. यूपी में कोई चुनाव हो और प्रतापगढ़ में कुंडा के बाहुबली विधायक राजा भैया की एंट्री न हो, ऐसा भला कैसे हो सकता है?

यह भी पढ़ें : Weather Update: दिल्ली-यूपी समेत इन राज्यों में मौसम रहेगा खुशनुमा, हल्की-भारी बारिश के आसार

इस बार जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के उम्मीदवार भी चुनावी मैदान में है. ऐसे में पार्टी के अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने भी अपने प्रत्याशियों के लिए जमकर चुनाव प्रचार किया है. उन्होंने जनसत्ता दल की प्रत्याशी ऊषा सिंह के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह पहला चुनाव है, जहां कुंडा में जनसत्ता दल के अलावा किसी और पार्टी की जनसभा करने की हिम्मत नहीं हुई. 

यह भी पढ़ें : Maharashtra : शरद पवार का इस्तीफा नामंजूर! कार्यकारी अध्यक्ष के लिए सुझाए गए ये नाम

हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ में राजा भैया ने कहा कि शेर भले ही भूखा रह जाए, लेकिन कभी कुत्तों का शिकार नहीं करता, और कुंडा में किसी दल की जनसभा करने की हिम्मत नहीं हुई. आपको बता दें कि इस बार कुंडा में ऊषा त्रिपाठी, डेरवा में कुंवर बहादुर पटेल और हीरागंज में निर्मला देवी जनसत्ता दल से चुनाव लड़ रहे हैं. चार साल से बनी जनसत्ता दल की पार्टी में वर्तमान में दो विधायक और एक एमएलसी हैं. साथ ही जिला पंचायत की सीट पर भी राजा भैया की पार्टी का कब्जा है.