logo-image

UP: चित्रकूट में पिकअप ने सड़क किनारे सोए ग्रामीणों को कुचला, 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से बड़ी खबर सामने आई है. यहां भरतकूप थाना क्षेत्र के रौली कल्याणपुर गांव के पास हुई सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 09 Jul 2022, 12:56 PM

News Delhi :

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से बड़ी खबर सामने आई है. यहां भरतकूप थाना क्षेत्र के रौली कल्याणपुर गांव के पास हुई सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता के तौर पर दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की है. चित्रकूट के जिलाधिकारी सभ्रांत शुक्ला ने बताया कि कुछ लोग शादी समारोह में हिस्सा लेने आए थे और सड़क किनारे बैठे थे की तभी एक पिकअप ट्रक आया और इनको रौंदता हुआ एक पेड़ से जाकर टकराया। मौके पर 5 लोगों की मृत्यु हो गई। एक को अस्पताल लेकर आया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हुई. 

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को ₹02-02 लाख व घायलों को ₹50-50 हजार की सहायता प्रदान करने व पिकअप चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री योगी ने अधिकारियों को तत्काल दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने और राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने जनपद चित्रकूट क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।