logo-image

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद गैंग को ऐसे आर्थिक चोट पहुंचाएगी पुलिस, जानें पूरा डिटेल्ट

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस केस जुड़े लोगों को नेस्तनाबूद करने के लिए यूपी पुलिस (UP Police) ने एक नया प्लान तैयार किया है.

Updated on: 07 Apr 2023, 04:37 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस केस जुड़े लोगों को नेस्तनाबूद करने के लिए यूपी पुलिस (UP Police) ने एक नया प्लान तैयार किया है. उमेश पाल मर्डर केस में शामिल अतीक अहमद गैंग (Atiq Ahmed Gang) को आर्थिक चोट पहुंचाने की तैयारी चल रही है. इसे लेकर पुलिस अतीक परिवार के बैंक खातों के डिटेल खंगाल रही है.

पुलिस का मेन मकसद पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद गैंग को आर्थिक तौर पर चोट पहुंचाने के साथ ही शूटरों से रिश्तों को साबित करना है. पुलिस का कहना है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता, बेटे असद, बहन और बहनोई ने उमेश पाल को मौत के घाट उतारने वाले शूटरों की पैसों से मदद की थी. पुलिस इसे साक्ष्य के तौर पर अदालत में पेश करने के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ रही है. 

पुलिस इस वक्त आर्थिक चोट पहुंचाने के लिए अतीक, शाइस्ता, असद और दूसरे बेटों के खातों के डाटा जुटा रही है. साथ ही अतीक की बहन और बहनोई, अशरफ, उसकी पत्नी और कई अन्य के खातों पर पुलिस की नजर बनाए रखी है. इसके साथ ही पुलिस ने कई अन्य करीबियों से पूछताछ करके शूटर गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरमान के बैंक एकाउंट के डिटेल्स जुटा रही है. अतीक गैंग के कई मददगारों के बैंक खातों पर भी पुलिस की पैनी नजर है. 

यह भी पढ़ें : Bank Alert: इन बैंकों के ग्राहकों को लगेगा बड़ा झटका, अब अधिक देना होगा सर्विस चार्ज

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद ने 24 फरवरी को राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल की बम और गालियों से हत्या कर दी थी. इस शूटआउट में उमेश पाल के दो गनर भी मारे गए थे. इस केस को लेकर योगी सरकार काफी सख्त है.