logo-image
लोकसभा चुनाव

Kareena Kapoor: क्या अपने सौतेले बेटे इब्राहिम अली से नाराज हैं करीना कपूर खान? बोलीं- तुम्हें कोई हक नहीं..

Kareena Kapoor praises Ibrahim Ali Khan: करीना कपूर खान ने अपनी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के अंदाज में अपने सौतेले बेटे इब्राहिम अली खान की तारीफ की.

Updated on: 06 May 2024, 12:41 PM

नई दिल्ली:

इब्राहिम अली खान का प्यूमा ब्रांड एंबेसडर के तौर पर पहला दिन रोमांचक रहा. अपनी साझेदारी के तहत, इब्राहिम ने फ्लोरिडा के मियामी में फॉर्मूला 1 मियामी ग्रैंड प्रिक्स में एक दिन बिताया. उन्होंने इस जर्नी की कई तस्वीरें शेयर की है, जिनमें रेसिंग स्टार चार्ल्स लेक्लर के साथ कुछ तस्वीरें भी शामिल हैं. इब्राहिम ने लाल रंग की फेरारी जर्सी पहनी और चार्ल्स के साथ पोज दिए, यहां तक ​​कि उनके साथ कुछ हंसी-मजाक भी किया. उन्होंने मजाक में कहा कि उनकी जर्सी की वजह से चार्ल्स को भी भ्रम हुआ होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi)

करीना कपूर ने इब्राहिम की तारीफ

मैकलारेन के लैंडो नोरिस ने विश्व चैंपियन मैक्स वर्स्टैपेन पर चौंकाने वाली जीत के साथ अपने करियर की पहली फॉर्मूला वन रेस जीती. इब्राहिम सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं. वह अभिनेत्री सारा अली खान के छोटे भाई हैं. सैफ अब करीना कपूर से शादी कर ली हैं, जिन्होंने सारा और इब्राहिम दोनों के साथ खुशहाल रिश्ता शेयर किया. करीना, जो प्यूमा की ब्रांड एंबेसडर भी हैं, ने इब्राहिम की पोस्ट पर कमेंट्स की. उन्होंने लिखा, तुम्हारा कोई हक नहीं बनता के तुम इतने हैंडसम लगो. उन्होंने कभी खुशी कभी गम की अपनी फेमस लाइन लिखा. 

इब्राहिम की पोस्ट पर फिदा हुए फैंस 

इब्राहिम की फैंस चार्ल्स के साथ उनकी तस्वीर पर फिदा थीं. एक फैंस ने लिखा, 2 क्रश को एक ही फोटो में कैसे देखूं. एक अन्य फैंस ने मजाक में कहा, चार्ल्स ने तारारमपम देखी होगी, शायद इसलिए वह भ्रमित हो गया. इब्राहिम के पिता सैफ ने 2007 की फिल्म ता रा रम पम में एक एफ1 ड्राइवर की भूमिका निभाई थी. इब्राहिम जल्द ही बॉलीवुड में बतौर अभिनेता डेब्यू करने वाले हैं. उन्होंने करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया था. खबर है कि वह श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को डेट कर रहे हैं.