logo-image

सहारनपुर में उदयपुर जैसी घटना दोहराने के लिए दो जगहों पर मिले धमकी भरे पत्र 

सहारनपुर के रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र और  बेहट क्षेत्र में दो अलग-अलग जगह उदयपुर जैसी घटना को दोहराने के धमकी भरे पत्र मिलने से हड़कंप मचा हुआ है पहला पत्र रामपुर मनिहारान के व्यापारी कन्हैया   महेश्वरी को मिला.

Updated on: 01 Jul 2022, 02:10 PM

नई दिल्ली:

सहारनपुर के रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र और  बेहट क्षेत्र में दो अलग-अलग जगह उदयपुर जैसी घटना को दोहराने के धमकी भरे पत्र मिलने से हड़कंप मचा हुआ है पहला पत्र रामपुर मनिहारान के व्यापारी कन्हैया   महेश्वरी को मिला. जिसमें कन्हैया को धमकी देते हुए लिखा गया कि उदयपुर के बाद अब तुम्हारी बारी है धमकी भरा यह पत्र व्यापारी कन्हैया माहेश्वरी के घर के बाहर चिपकाया गया था. धमकी भरे पत्र मिलने की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की पुलिस ने तत्काल कन्हैया महेश्वरी और उसके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराते हुए इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी और साथ ही धमकी भरे पत्र को भेजने वाले अज्ञात के खिलाफ रामपुर मनिहारान थाने में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी.


वहीं, दूसरा पत्र बेहट इलाके में रहने वाले बजरंग दल के मिलन प्रमुख रजत शर्मा को मिला उनको भी ठीक ऐसा ही पत्र उनके घर के बाहर चिपका हुआ मिला, जिसमें आने वाली 17 तारीख को उनकी भी हत्या उसी तरह से करने की धमकी दी गई. जिस तरह से उदयपुर में कन्हैया लाल की की गई थी बजरंग दल के नेता को मिली धमकी के बाद पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया आनन-फानन में पुलिस के साथ-साथ इंटेलिजेंस के अधिकारी बजरंग दल नेता रजत शर्मा के घर पहुंचे और उनसे मामले की जानकारी जुटाई. इन दोनों जगह पर मिले धमकी भरे पत्रों पर सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर ने कहा है कि पत्र मिलने के बाद दोनों ही लोगों को तत्काल सुरक्षा उपलब्ध करा दी गई है साथ ही दोनों पत्रों की जांच की जा रही है.