logo-image

रवि किशन-निरहुआ के बाद आम्रपाली दुबे-रितेश पांडेय भी बनना चाहते हैं 'माननीय', बीजेपी के ग्रीन सिग्नल का है इंतजार

गोरखपुर के सांसद रवि किशन कलाकारों का हौसला बढ़ाने और उनकी दिक्कतों के बारे में पूछताछ करने के लिए शूटिंग स्पॉट पर पहुंच रहे हैं और कलाकारों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं.

Updated on: 04 Jul 2022, 02:03 PM

highlights

  • रितेश पांडेय-आम्रपाली दुबे की फिल्म की मुहूर्त शॉट
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सांसद रवि किशन रहे मौजूद
  • रितेश-आम्रपाली ने जताई राजनीति में आने की इच्छा

गोरखपुर:

गोरखपुर इस समय भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग का गढ़ बन चुका है. हर रोज यहां पर अलग-अलग लोकेशन पर दर्जनों फिल्मों की शूटिंग हो रही है. योगी सरकार के द्वारा सिंगल विंडो क्लीयरेंस सिस्टम होने की वजह से बिना किसी दिक्कत के आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सितारे गोरखपुर के गांव-गलियों में अपनी फिल्म की शूटिंग जारी रखे हुए हैं. गोरखपुर के सांसद रवि किशन कलाकारों का हौसला बढ़ाने और उनकी दिक्कतों के बारे में पूछताछ करने के लिए शूटिंग स्पॉट पर पहुंच रहे हैं और कलाकारों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. गोरखपुर में आज से शुरू हुए एक ऐसे ही शूटिंग स्पॉट पर सांसद रवि किशन पहुंचे जहां पर भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्री आम्रपाली दूबे और गायक/अभिनेता रितेश पांडेय की फिल्म की शूटिंग का मुहूर्त शॉट दिया गया.

गोरखपुर बना फिल्मों की शूटिंग का हॉटस्पॉट

न्यूज़ स्टेट/न्यूज़ नेशन से बात करते हुए रवि किशन ने कहा कि मुझे गोरखपुर की जनता ने अगर बहुमत से जिताया तो मैं उन्हें रिटर्न कुछ देना चाहता था और इस कारण उन्होंने यहां पर कलाकारों को रोजगार देने के लिए शूटिंग की शुरुआत की. रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर में कलाकारों को उन्होंने ट्रेनिंग दी है फिल्मों की शूटिंग के लिए सिंगल विंडो क्लीयरेंस दिलाई है. पिछले साल योगी सरकार ने 43 करोड़ रुपया सब्सिडी बांटी है और हर साल उन्होंने यह रकम भोजपुरी सिनेमा के लिए तय कर रखी है. रवि किशन ने कहा कि इस समय 100 से अधिक फिल्मों की शूटिंग पूरे उत्तर प्रदेश में चल रही है, इसकी वजह से अब यहां के युवाओं को नया रोजगार मिल रहा है और फ़िल्म निर्माण की कई विधाओं में युवा काम कर रहे हैं. रवि किशन ने युवाओं से अपील की कि परंपरागत रोजगार के अलावा सिनेमा के क्षेत्र में भी तमाम रोजगार के अवसर हैं इसमें वह आगे आए. रवि किशन का कहना है कि हमें लोग पहले नचनिया बोलते थे और हम भीड़ का हिस्सा थे लेकिन हमें भारतीय जनता पार्टी ने उठा कर के सांसद बनाया.

ये भी पढ़ें: Yogi 2.0 के 100 दिन: सीएम योगी बोले-हमारी सरकार जनहित में कर रही काम

रितेश पांडेय और आम्रपाली दुबे ने जताई ये इच्छा

चुनाव लड़ने के सवाल पर आम्रपाली दुबे का कहना है कि मुझे जो भी काम मिलता है उसे बहुत शिद्दत से करती हूं. अगर ऊपरवाला मुझ पर ऐसी जिम्मेदारी डालना चाहेगा और मुझे मौका मिलेगा तो मैं यह काम पूरी शिद्दत से करूंगी. आम्रपाली दूबे का कहना है कि पहले हम दिशाहीन मेहनत करते थे, हम काम तो कर रहे थे लेकिन सिर्फ अपने दर्शकों का मनोरंजन ही करते थे. योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के बाद हमें लगा कि सरकार इस इंडस्ट्री के लिए कुछ कर रही है. योगीजी को कला और कलाकारों की बहुत कद्र है और इस वजह से हमें बहुत प्रोत्साहन मिल रहा है. वहीं, अभिनेता और गायक रितेश पांडेय का कहना है कि रवि किशन भोजपुरी इंडस्ट्री के पितामह हैं और सियासत में आने का जैसा इनका आदेश मिलेगा वैसा वह करेंगे.