logo-image

वाराणसी में जुमें की नमाज को देखते हुए पुलिस का फ्लैग मार्च

आगामी 17 जून यानी कल जुमे की नमाज को देखते हुए वाराणसी में पुलिस बेहद सतर्क है. किसी तरह की कोई गड़बड़ी न हो, इसके लिए वाराणसी पुलिस लगातार शहर के अलग-अलग भाग में फ्लैग मार्च कर रही है.

Updated on: 16 Jun 2022, 11:23 PM

नई दिल्ली:

आगामी 17 जून यानी कल जुमे की नमाज को देखते हुए वाराणसी में पुलिस बेहद सतर्क है. किसी तरह की कोई गड़बड़ी न हो, इसके लिए वाराणसी पुलिस लगातार शहर के अलग-अलग भाग में फ्लैग मार्च कर रही है. इस दौरान एडिशनल पुलिस कमिश्नर संतोष सिंह भी फोर्स के साथ शहर में पैदल मार्च कर रहे हैं. फ्लैग मार्च के दौरान वाराणसी के एडिशनल पुलिस कमिश्नर ने न्यूज नेशन से बातचीत में बताया कि पुलिस पूरी तरह से सतर्क है. ड्रोन से चारो तरफ निगाह रखी जा रही है अभी तक कोई भी सदिंग्ध चीजे नजर नहीं आई है. धर्मगुरुओं के साथ बैठक भी की गई है. उनका कहना है, हमारे पास फोर्स की भी कोई कमी नहीं है. 

अफवाह फैलाई तो दर्ज होगा मुकदमा

जुमे की नमाज को लेकर पूरा प्रशासन अलर्ट मोड में है. इससे पहले डीसीपी काशी आरएस गौतम ने बुधवार को कोतवाली थाने में धर्म गुरुओं साथ बैठक की थी. उन्होंने कहा कि किसी  भी अफवाह में न आएं. यदि कोई शख्स अफवाह फैलाता है या किसी प्रकार की कोई उद्दंडता करता है तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. सोशल मीडिया पर किसी भी नफरत और द्वेष फैलाने वाले भ्रामक पोस्ट से बचने को कहा. यदि कोई ऐसा करता है तो इसकी तुरंत सूचना अपने नजदीकी चौकी और थाने को दें. डीसीपी काशी आरएस गौतम ने कहा कि अपने आसपास, मोहल्ले के खासकर नवयुवकों को समझाएं, वह किसी के बहकावे में आकर कोई गलत कदम न उठाएं.