logo-image

Pakistan: सीमा हैदर ने लिया ये फैसला, लोगों की उम्मदों पर लगा तेज झटका

लूडो के चक्कर में पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर लागातार वायरल हो रही है. प्रोड्यूसर अमित जानी सचिन और सीमा की लव स्टोरी परदे पर ला रहे हैं. इसके लिए कलाकारों पर चयन किया जा चुका था. लेकिन इस बीच सीमा हैदर ने अपने चाहने वालों को झटका दिया है. 

Updated on: 14 Aug 2023, 10:35 AM

नई दिल्ली:

लूडो के चक्कर में पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर लागातार वायरल हो रही है. लोग इसके बारे में जानना चाहते हैं. इसकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि चुनाव लड़ने के ऑफर मिल रहे हैं. वहीं ये भी खबरे सामने आ रही थी कि वो यहां अपना करियर फिल्म जगट में शुरू करेंगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये कहा जा रहा था कि वो प्रोड्यूसर अमित जानी की मूवी से करियर की शुरुआत कर सकती है. कहा जा रहा था कि प्रोड्यूसर अमित जानी सचिन और सीमा की लव स्टोरी परदे पर ला रहे हैं. इसके लिए कलाकारों पर चयन किया जा चुका था. लेकिन इस बीच सीमा हैदर ने अपने चाहने वालों को झटका दिया है. 

दरअसल अमित जानी की ओर से सीमा हैदर को एक फिल्म ऑफर की गई थी. उसे पिछले साल उदयपुर में तीन मुसलमान युवकों के द्वारा दर्जी कन्हैलाल की हत्या पर आधारित फिल्म ऑफर की गई थी. इस फिल्म के लिए उसने सहमति दे दी थी. वहीं सीमा ने कहा था कि वो ये फिल्म करना चाहती है लेकिन इसके लिए उस यूपी एटीएस की मंजूरी मिल जाए. जब तक उसे क्लिनचिट नहीं मिलती है तबतक वो काम नहीं करेगी. 

वकील एपी सिंह का बयान

दरअसल, पीएम मोदी की हर घर तिरंगा अभियान के तहत रविवार को सीमा अपने घर नोएडा रबूपुरा में तिरंगा लगाकर भारत माता की जय के नारे लगाए. इस दौरान वहां सीमा के वकील एपी सिंह ने कहा कि सीमा अब अमित जानी की फिल्म से हट गई है और वो अब इस फिल्म को नहीं करेगी.

मनसे की चेतावनी 

सीमा हैदर के फिल्म करने को लेकर राज ठाकरे की पार्टी ने चेतावनी दी थी कि किसी पाकिस्तानी कलाकार को भारत में काम नहीं करने दिया जाएगा. वहीं चेतावनी देते हुए कहा था कि ये जो भी तमाशा चल रहा है इसे बंद कर दिया जाए वरना एक्शन के लिए तैयार रहें.