BREAKING NEWS
  • Indian Railway: दिवाली और छठ के लिए नहीं मिला कन्फर्म टिकट तो घबराएं नहीं, इन नई ट्रेनों में करा सकते हैं रिजर्वेशन- Read More »
  • अकाल तख्त (Akal Takht) प्रमुख बोले- बैन हो आरएसएस मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) का बयान देशहित में नहीं- Read More »
  • बिहार : डेंगू के मरीजों को देखने गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर दो युवकों ने फेंकी स्याही, देखें VIDEO- Read More »

मुर्दे को भी नहीं छोड़ा, कब्र से निकाल महिला के शव से किया 'गंदा काम'

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 14, 2019 05:56:48 PM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  उत्तर प्रदेश के हापुड़ में सामने आया ऐसा घटनाक्रम कि शैतान की रूह भी कांप जाए.
  •  कब्र से महिला का शव निकाल दुष्कर्म की आशंका. खेत में मिला शव. हाथ-पैर थे गायब.
  •  मानसिक तौर पर गंभीर बीमार शख्स ही कर सकता है ऐसा घृणित काम.

हापुड़:  

सर्बिया की एक फिल्म थी जिसका नाम था 'ए सर्बियन फिल्म'. यह फिल्म दुनिया के अधिकतर देशों में प्रतिबंधित कर दी गई थी. सबसे बड़ी वजह इसका प्लॉट था, जो किसी भी इंसान को न सिर्फ हिला कर रख देने वाला था, बल्कि हिंसा, यौन हिंसा और सेक्स के प्रति जुगुप्सा पैदा करता था. इसमें 'नेक्रोफीलिया' नाम की मानसिक बीमारी से जुड़े भी कुछ दृश्य थे. यह एक ऐसी बीमारी है, जिसमें कोई शख्स शवों के साथ सेक्स करने की इच्छा रखता है और इस कुत्सित काम को अंजाम भी दे देता है. वह तो फिल्म थी, लेकिन हकीकत में एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में सामने आया है. इस घटना के सामने आने के बाद से लोगों के होश उड़े हुए हैं. उन्हें लग रहा है कि हवस के पुजारियों से अब कब्रिस्तान में दफन मुर्दे तक सुरक्षित नहीं रह गए हैं.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी के संबित पात्रा का प्रियंका गांधी पर जोरदार हमला, राहुल-रॉबर्ट पर सुनाई खरी-खरी

हापुड़ का है मामला
यह एक ऐसा वाक्या है जिससे इंसानियत तो 'शर्मसार' हो ही जाए, बल्कि एकबारगी 'शैतान' की भी रूह कांप जाए. मामला हापुड़ जनपद के हाफिजपुर थाना के तहत आने वाले गांव गिरधरपुर-तुमरैल का है. बीते रविवार सुबह गांव की एक महिला (50) की बीमारी से मौत हो गई थी. उसका शव गांव में ही पीर की मजार के पास कब्रिस्तान में दफनाया गया.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली के बाद ओडिशा में कटा अब तक का सबसे बड़ा चालान, जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

कब्र से शव गायब देख मचा हंगामा
मुस्लिम रीति रिवाजों के तहत महिला का पति कब्र पर अगरबत्ती लगाने जाता था. शुक्रवार रात भी वह कब्र पर अगरबत्ती लगाने आया. उस समय तक कब्र सुरक्षित थी. शनिवार सुबह जब वह अगरबत्ती लगाने पहुंचा, तो कब्र से महिला का शव गायब था. उसकी हाय-तौबा पर ग्रामीण एकत्र हो गए और शव की तलाश शुरू की गई. महिला का शव कब्र से कुछ दूर गन्ने के खेत में मिला. शव की स्थिति बहुत खराब थी. मृतका का दाहिना पैर और बांया हाथ गायब था.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान: फोन पर भतीजे की बीवी से बात करता था BSF जवान, पुलिस ने बरामद किया क्षत-विक्षत शव

मुर्दे के साथ दुष्कर्म की आशंका
यह देखकर ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस में भी हड़कंप मचा है. परिस्थितियों को देखते हुए मुर्दे के साथ दुष्कर्म की आशंका व्यक्त की जा रही है. मौके पर पुलिस टीम जांच पड़ताल कर रही है. मौके से खेत तक महिला को खींचकर ले जाने के निशान मिले हैं. जाहिर है इस तरह की हरकत कोई मानसिक रूप से गंभीर बीमार ही कर सकता है.

First Published: Sep 14, 2019 05:56:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो