logo-image

सांसद रविकिशन बोले-वामपंथी बनाते हैं देवी देवताओं पर काली जैसी फिल्में  

आज से शुरू अखिलेश यादव के सदस्यता अभियान पर रवि किशन ने कहा कि बड़ी देर कर दी मेहरबां आते आते.

Updated on: 05 Jul 2022, 01:57 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के 100 दिन पूरे के उपलक्ष्य में आज यानि मंगलवार को पूरे प्रदेश में 25 करोड़ पौधरोपण का लक्ष्य रखा गया है. लेकिन सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सरकार के इस 100 दिन के कार्यकाल को गोरखधंधा करार दिया है. अखिलेश के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कहा कि 25 करोड़ की आबादी के वह बड़े नेता हैं, उनको पर्यावरण के लिए जो कार्य हो रहा है उसको देखना चाहिए था. अभी वह आजमगढ़ और रामपुर हारे हैं और इनका वोट बैंक यादव और मुस्लिम समाज बीजेपी को वोट कर रहा है. अगर 100 दिन में कोई गलत काम हुआ होता या विकास नहीं हुआ होता तो उन का किला कैसे बीजेपी भेज पाती. 

आज से शुरू अखिलेश यादव के सदस्यता अभियान पर रवि किशन ने कहा कि बड़ी देर कर दी मेहरबां आते आते. काली फिल्म में मां काली के आपत्तिजनक चित्रण पर रवि किशन ने कहा कि एक लेफ्ट माइंडसेट के लोग हैं जिन्हें हिंदुत्व के नाम से नफरत है और मोदी जी के नाम से मिर्गी आती है. ऐसी मानसिकता के लोग ऐसी फिल्में बनाते हैं और हमारे देवी देवताओं के ऊपर कटाक्ष करते हैं. 

यह भी पढ़ें: संजय राउत का सवाल- हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं, क्या वे तैयार हैं?

रवि किशन ने कहा कि वह महाराष्ट्र इसी वजह से जीते क्योंकि वह हिंदुत्व के साथ हैं. कन्हैया लाल के साथ जो राजस्थान में हुआ, इससे कांग्रेस की पूरी सत्ता उखड़ जाएगी और वहां पर बीजेपी जीतने जा रही हैं और इसके बाद तेलंगाना की बारी है. रवि किशन ने कहा कि हिंदुत्व और विकास की बात जो लेकर चलेगा वही सरकार चलाएगा.

फिल्मों में देवी-देवताओं पर टिप्पणी पर रवि किशन ने कहा कि पार्लियामेंट में इसको लेकर वह आवाज उठाने जा रहे हैं और ऐसी फिल्मों को बैन कर देना चाहिए. कमाने के लिए किसी की भावना धर्म के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए लेकिन हमारी भावनाओं के साथ लगातार खिलवाड़ किया जा रहा है. वह ऐसी फिल्मों के खिलाफ आपत्ति उठाते हैं और इस फिल्म को बैन कर देना चाहिए.