BREAKING NEWS
  • Karva Chauth 2019: करवा चौथ पर पति की जिद के आगे झुका पुलिस महकमा, देनी पड़ी सिपाही को छुट्टी- Read More »

गाजियाबाद: बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर 6 लाख रुपये लूटे

HIMANSHU SHARMA  |   Updated On : April 17, 2019 06:37:57 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : )

गाजियाबाद:  

गाजियाबाद (Ghaziabad) कोतवाली क्षेत्र में बस अड्डे के करीब मोटरसाइकिल सवार चार बदमाशों ने दाल व्यापारी से हथियारों के बल पर साढ़े छह लाख की नगदी लूट (Loot) ली. दिनदहाड़े भीड़ वाले मार्ग पर हुई इस वारदात से पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान उठने लगे हैं. गोविंदपुरम में रहने वाले दाल कारोबारी रवि कुमार एक थोक व्यापारी हैं. गोविंदपुरम स्थित अनाजमंडी में उनकी दुकान है.

यह भी पढ़ें- यूपी के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध मौत

मंगलवार होने के कारण दुकान बंद थी. दोपहर बाद वो उधारी वसूली के लिए विजयनगर क्षेत्र गए थे. शाम के करीब चार बजे वे साढ़े छह लाख रुपये वसूल कर लौट रहे थे. उनके साथ एक कर्मचारी भी स्कूटी पर था. वे डीपीएस की तरफ से गाजियाबाद की तरफ आने वाले पुल से वापस लौट रहे थे. कोतवाली क्षेत्र में दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया और हथियारों के बल पर स्कूटी की डिग्गी खुलवा कर लगभग लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गये.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज : इविवि छात्र मर्डर केस में हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान, कुलसचिव को भेजा नोटिस

लूट की घटना के बाद रविकुमार ने अपने रिश्तेदारों और पुलिस को फोन किया. दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस का अमला सड़कों पर आ गया. पुलिस ने बदमाशों की तलाश भी कराई मगर बदमाशों का सुराग नही लग सका. डिग्गी में पैसे हैं, इसकी जानकारी कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है.

First Published: Apr 16, 2019 11:18:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो