पारिवारिक कलह के चलते 14वें फ्लोर से कूदी महिला, मौत

News State Bureau  |   Updated On : January 15, 2020 04:15:39 PM
पारिवारिक कलह के चलते 14वें फ्लोर से कूदी महिला, मौत

पारिवारिक कलह के चलते 14वें फ्लोर से कूदी महिला, मौत (Photo Credit : फाइल फोटो )

नोएडा:  

उत्तर प्रदेश के नोएडा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पारिवारिक कलह के चलते एक महिला ने बिल्डिंग के 14वें फ्लोर से छलांग लगा दी. बताया जा रहा है महिला पहले से ही डिप्रेशन की शिकार थी. मामूली कहासुनी के बाद देर रात वो 14वें फ्लोर से कूद गई. आनन फानन में परिवार के लोग उसे अस्पताल लेकर भागे, जहां डॉक्टर ने महिला को मृत बताया. घटना सेक्टर 74 (सुपरटेक कैप्टाउन) की सोसायटी की है.

यह भी पढ़ेंः गौरव चंदेल हत्याकांड : गाजियाबाद के मसूरी में पुलिस को मिली गौरव की गाड़ी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सेक्टर 49 थाना क्षेत्र स्थित सुपरटेक केपटाउन नामक आवासीय परिसर में रहने वाली गीता बिष्ट (40) ने मंगलवार देर रात को इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि पति-पत्नी में देर रात को विवाद हुआ था. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः CAA विरोध के दौरान फायरिंग करने वाला अनीस खलीफा पुलिस के हत्थे चढ़ा 

उधर, नोएडा सेक्टर 49 में स्थित एक पीजी में रहने वाली एक युवती का शव मंगलवार देर रात को उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. युवती के दोस्त ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस उपाधीक्षक (नगर) विमल कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 49 ओयो पीजी में रहने वाली कुमारी खुशबू का शव बीती रात उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Jan 15, 2020 04:15:39 PM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो