logo-image

अलीगढ़ में लुटेरी दुल्हन, पूरे परिवार को बेहोश कर गहने और पैसे लेकर हुई फरार

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां घर में आई नई नवेली दुल्हन एक हफ्ते के अंदर ही ससुराल को लूट ले गई.

Updated on: 02 Sep 2019, 07:49 AM

अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां घर में आई नई नवेली दुल्हन एक हफ्ते के अंदर ही ससुराल को लूट ले गई. लुटेरी दुल्हन ससुरालवालों को बेहोश करके घर के अंदर से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई. पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बेहोश पड़े पति समेत ससुरालवालों को अस्पताल भर्ती करवाया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में इस लुटेरी दुल्हन की चर्चा है.

यह भी पढ़ेंः UP में किशोरी की हत्या के बाद फोड़ दी गई आंख, रेप की आशंका

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के शादीपुर इलाके में रहने वाले अजब सिंह की 26 अगस्त को कोर्ट मैरिज हुई थी. बताया जा रहा है कि अजब सिंह की शादी बुलंदशहर की रहने वाली सुनीता के साथ हुई थी. शादी के बाद घर में आई दुल्हन से सभी खुश थे और सब कुछ सही चल रहा था. इसी बीच नवविवाहिता के परिजन उससे मिलने वहां आए, जिनकी अजब सिंह ने जमकर खातिरदारी की.

पुलिस को शक है कि शादी करके इस परिवार को लूटने के लिए पूरी प्लानिंग की गई. इसी प्लान के तहत ये लोग अजब सिंह के घर आए. जिसके बाद दुल्हन ने पूरे परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया. फिर दुल्हन इन लोगों के साथ मिलकर शादी में दिए गए सोने-चांदी के जेवर, घर में रखा कीमती सामान और करीब 10 हजार रुपये की नगदी लेकर चंपत हो गई.

यह भी पढ़ेंः Viral Video: 500 ले ले, लेकिन मुझे पहले लैंड करा दे, वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

जब पड़ोसियों ने पूरे परिवार को बेहोश देखा तो वो हैरान रह गए. जिसके बाद पुलिस की घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोश पड़े परिवार को उठाकर अस्पताल में पहुंचाया. होश में आने के बाद परिजनों ने पुलिस को पूरी जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने लुटेरी दुल्हन और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

यह वीडियो देखेंः 

Viral Video: 500 ले ले, लेकिन मुझे पहले लैंड करा दे, वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप