logo-image

जिसने लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा, पति ने उसे ही कुल्हाड़ी से काट डाला

पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखने वाली एक महिला के साथ रूह कंपा देने वाली घटना हुई है. करवा चौथ के मौके पर गिफ्ट न लाने को लेकर पति और पत्नी में नोकझोंक हुई.

Updated on: 18 Oct 2019, 11:45 AM

हमीरपुर:

पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखने वाली एक महिला के साथ रूह कंपा देने वाली घटना हुई है. करवा चौथ के मौके पर गिफ्ट न लाने को लेकर पति और पत्नी में नोकझोंक हुई. जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी जान ले ली. झगड़े से गुस्साए पति ने अपनी पत्नी का व्रत तो नहीं खुलवाया बल्कि उसकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले की है. हत्या करने के बाद आरोपी पति कहीं भागा नहीं बल्कि वह अपने ही घर के बाहर चबूतरे पर बैठ गया. आरोपी की पहचान तुलसी राम प्रजापति के तौर पर हुई है. वहीं मृतका का नाम प्रेमादीवी बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Chinmayananda case : एलएलएम में प्रवेश लेगी छात्रा, शाहजहांपुर जेल से पुलिस छात्रा को लेकर बरेली रवाना

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है. पड़ोस में चर्चा है कि उपहार न लाने को लेकर विवाद हुआ है. वहीं मृतका के परिजनों का कहना है कि दहेज को लेकर हत्या की गई है. मामला हमीरपुर के बिवार थानाक्षेत्र के उमरी गांव का है.

यह भी पढ़ें- महिला को धक्का देती ये पुलिस अंग्रेजों वाली नहीं बल्कि UP की है, देखें VIDEO

जानकारी के मुताबिक प्रेमादेवी शाम को 7 बजे घर से पूजा करने के लिए निकल रही थी. तभी गिफ्ट न लाने को लेकर उसका उसके पति के साथ विवाद हो गया. इस झगड़े में तुलसीराम अपने आपे से बाहर चला गया और उसने कुल्हाड़ी उठाकर अपनी पत्नी पर वार कर दिया.