रामपुर में हाई अलर्ट : आज आएगा CRPF Group कैंप में आतंकी हमले पर फैसला

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 01, 2019 01:14:47 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : फाइल फोटो )

रामपुर:  

12 साल पहले रामपुर के सीआरपीएफ कैंप पर हुए आतंकी हमले में आज फैसला आएगा. एडीजे कोर्ट आरोपियों की सजा पर फैसला सुनाएगा. जानकारी के मुताबिक अपर जिला सत्र तृतीय के न्यायालय में शुक्रवार को आठ आरोपियों को सजा सुनाई जाएगी.

रामपुर में 31 दिसंबर 2007 की रात सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर पर आतंकी हमला किया गया था. इस हमले में एक रिक्शा चालक की मौत हो गई जबकि सात जवान घायल हो गए. हमला करने के आरोप में लखनऊ व बरेली जेल में बंद आठ आरोपियों को आज सजा का एलान होगा. इसे देखते हुए शहर में पुलिस तथा सीआरपीएफ हाई अलर्ट पर है.
कचहरी के साथ ही कलेकट्रेट परिसर में सुबह 10 बजे से ही पुलिस फोर्स तैनात है। रामपुर में 31 दिसंबर 2007 की रात आतंकियों ने सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर पर हमला किया था.

यह भी पढ़ेंः यूपी- अब दोपहिया पर बैठना है तो लगाना होगा हेलमेट, चार साल से बड़े बच्चे के लिए भी अनिवार्य

आठ लोग हुए थे गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में पाक अधिकृत कश्मीर के इमरान, मोहम्मद फारूख, मुंबई गोरे गांव के फहीम अंसारी, बिहार के मधुबनी का सबाउद्दीन सबा, प्रतापगढ़ के कुंडा के कौसर खां, बरेली के बहेड़ी के गुलाब खां, मुरादाबाद के मूंढापांडे के जंग बहादुर बाबा खान और रामपुर के खजुरिया गांव के मोहम्मद शरीफ को गिरफ्तार किया गया था. सभी को सुरक्षा के मद्देनजर लखनऊ और बरेली की जेलों में रखा गया है.

First Published: Nov 01, 2019 01:08:31 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो