logo-image

बुलंदशहर में दादा दादी के पास रहने आई दिल्ली की छात्रा से चाकू की नोंक पर गैंगरेप

यह मामला बुलंदशहर के नरसैना थाना इलाके का है. 13 साल की पीड़ित छात्रा के दादा-दादी यहीं पर रहते हैं और बाकी परिवार दिल्ली में रहता है.

Updated on: 12 Jul 2019, 04:34 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अपने दादा दादी के पास रहने आई दिल्ली की नाबालिग छात्रा से दो युवकों ने चाकू की नोंक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इस हैवानियत भरी घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है.

यह भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग पर यूपी में आजीवन कारावास की सजा, लापरवाह अधिकारी भी नहीं बचेंगे!

यह मामला बुलंदशहर के नरसैना थाना इलाके का है. 13 साल की पीड़ित छात्रा के दादा-दादी यहीं पर रहते हैं और बाकी परिवार दिल्ली में रहता है. दिल्ली की ये नाबालिग छात्रा कुछ दिन पूर्व बुलंदशहर में रहने वाले अपने दादा दादी के पास रहने के लिए आई थी. आरोप है कि 22 जून को गांव के ही 2 युवकों ने चाकू की नोक पर किशोरी से दरिंदगी की और दरिंदगी की किसी को जानकारी देने पर छोटे भाई की हत्या करने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें- 3 सालों तक दो सगी बेटियों से रेप करता रहा पिता, सौतेली मां ने भी दिया पति का साथ

आरोपियों की पहचान अंकुर और अन्नू के रूप में हुई है. वहीं पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर अंकुर और अन्नू के खिलाफ गैंगरेप व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है. पिलहाल पुलिस फरार गैंगरेप के आरोपियों की तलाश में जुटी है.

यह वीडियो देखें-