logo-image

सड़क हादसे में सीएम योगी के OSD की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के ओएसडी मोतीलाल सिंह (OSD Motilal Singh)  की सड़क हादसे में मौत हो गई है. ये हादसा बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एनएच-28 खझौला में हुआ.

Updated on: 26 Aug 2022, 10:58 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के ओएसडी मोतीलाल सिंह (OSD Motilal Singh)  की सड़क हादसे में मौत हो गई है. ये हादसा बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एनएच-28 खझौला में हुआ. यहां पर तेज रफ्तार की स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा भिड़ी. इस स्कॉर्पियो गाड़ी में मोतीलाल सिंह अपनी पत्नी के साथ जा रहे थे. इस गाड़ी को ड्राइवर चला रहा था. सड़क हादसे में सीएम योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोतीलाल सिंह की मृत्यु हो गई. इस हादसे में पत्नी और ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गए. इन्हें गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भेजा गया है.

मोतीलाल सिंह की पत्नी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि किसी जानवर को बचाने के चक्कर यह हादसा हुआ. बीते दिनों ही सीएम योगी के ओएसडी मोतीलाल सिंह के कार्यकाल को 30 सितंबर तक के लिए बढ़ाया गया था. गोरखपुर नगर निगम के अपर नगर आयुक्त पद से रिटायर होने के बाद मोतीलाल सिंह गोरखनाथ मंदिर से जुड़ गए थे. यहां पर वे लोगों की विभिन्न तरह की समस्याओं का निवारण करते थे.ओएसडी बनने से पहले गोरखनाथ मंदिर में वे जन सुनवाई करते हैं. बाद में योगी आदित्यनाथ ने उन्हें गोरखपुर कैंप कार्यालय में ओएसडी बनाया था.