logo-image

अजीत जोगी की तबियत में हो रहा है सुधार, जल्द हो सकते हैं डिस्चार्ज

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे (जेसीसी जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी की हालत में सुधार हो रहा है. जानकारी के मुताबिक अजीत जोगी को आईसीयू से निजी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

Updated on: 07 Sep 2019, 03:06 PM

:

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे (जेसीसी जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी की हालत में सुधार हो रहा है. जानकारी के मुताबिक अजीत जोगी को आईसीयू से निजी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि अजीत जोगी के कुछ और मेडिकल टेस्ट बाकी हैं. जब रिपोर्ट आ जाएगी तो उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है.

यह भी पढ़ें- प्रभारी मंत्री के जिले में हो रहा था बाल विवाह, शादी कराने वाले पंडित समेत 11 पर मुकदमा

फिलहाल गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहे है. डॉक्टरों की टीम जोगी के स्वास्थ्य की लगातार मॉनिटरिंग कर रही है. अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी भी उनके साथ अस्पताल में मौजूद हैं. बृहस्पतिवार की रात अजीत जोगी कि तबियत अचानक बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए हरियाणा के गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के बड़बोले नेताओं को सोनिया गांधी ने दी नसीहत, कहा...

जानकारी के मुताबिक अजीत जोगी (73) को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर आया गया. वहीं दूसरी तरफ अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी की भी तबियत खराब हो गई. हलफनामे में जन्म स्थान को लेकर गलत जानकारी देने के मामले में अमित जोगी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी विधायक भीमा मंडावी मर्डर केस की जांच रिपोर्ट आई सामने, ये हुआ खुलासा

गोरखपुर जेल में शुक्रवार की शाम अमित जोगी कि तबियत बिगड़ गई. अमित जोगी ने शिकायत की है कि उनका ब्लड प्रेशर बढ़ रहा है. अमित जोगी ने कोर्ट में अर्जी लगाकर मेडिकल चेकअप करवाने की मांग की थी. जिसके बाद कोर्ट ने इलाज के लिए जेल प्रशासन को निर्देश दिया था. फिलहाल अमित का इलाज बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल में चल रहा है.