logo-image

कर्नाटक से आए श्रद्धालुओं से भरी मिनी बस का एक्सीडेंट, 7 की मौत; अयोध्या जा रहे थे लोग

कर्नाटक से आए श्रद्धालुओं का वाहन बहराइच में हादसे का शिकार हो गया है. ये मिनी बस कर्नाटक से श्रद्धालुओं को लेकर आई थी. ये लोग बहराइच भी गए थे और तभी उनकी गाड़ी एक ट्रक से जा भिड़ी. इस हादसे में 5 लोगों की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दो अन्य श्रद्धालुओं ने दम तोड़ दिया..

Updated on: 29 May 2022, 02:16 PM

highlights

  • बहराइच में बड़ा सड़क हादसा
  • कर्नाटक से आए श्रद्धालुओं की मिनी बस ट्रक से भिड़ी
  • हादसे में ट्रक के परखच्चे उड़े, 7 की मौत

लखनऊ/बहराइच:

कर्नाटक से आए श्रद्धालुओं का वाहन बहराइच में हादसे का शिकार हो गया है. ये मिनी बस कर्नाटक से श्रद्धालुओं को लेकर आई थी. ये लोग बहराइच भी गए थे और तभी उनकी गाड़ी एक ट्रक से जा भिड़ी. इस हादसे में 5 लोगों की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दो अन्य श्रद्धालुओं ने दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 10 से ज्यादा लोग बुरी तरह से घायल भी हुए हैं. जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है. घायलों में कुछ की हालत बेहद गंभीर है.

बहराइच के मोतीपुर इलाके में हुआ हादसा

बहराइच के डीएम दिनेश चंद्र ने बताया कि ये हादसा बहराइच शहर के उत्तर-पश्चिम इलाके के मोतीपुर में हुआ. मोतीपुर से कुछ ही दूरी पर नेपाल की सीमा भी है. उन्होंने बताा कि ये लोग अयोध्या जा रहे थे. डीएम ने बताया कि अयोध्या जाते समय मोतीपुर इलाके में मिनी ट्रक की टक्कर ट्रक से हो गई, जिसमें मिनी ट्रक के परखच्चे उड़ गए. हादसे में 5 लोगों ने तुरंत ही दम तोड़ दिया, जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल ले जाते समय ही हो गई. उन्होंने कहा कि करीब 10 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जिसमें से कुछ की हालत गंभीर है. डीएम दिनेश चंद्र ने कहा कि घायलों के लिए इलाज की समुचित व्यवस्था की गई है.