logo-image

आजमगढ़: यूपी पुलिस के इस अधिकारी से है बंदरों को प्यार

यूपी पुलिस के ये अधिकारी अपनी इंसानियत को लेकर इन दिनों चर्चा में है. इनके आवास के सामने सुबह 6 बजे से ही बंदरों का जमावड़ा लगना शुरू हो जाता है. जैसे ही ये पुलिस अधिकारी आपने सरकारी आवास से सुबह निकलते हैं, तो उस समय...

Updated on: 04 Jul 2022, 03:50 PM

highlights

  • आजमगढ़ एसपी सिटी को बंदरों से प्यार
  • दिन भर बंदरों से घिरा रहता है पूरा परिवार
  • बंदर नुकसान नहीं पहुंचाते, प्यार करते हैं

आजमगढ़:

यूपी पुलिस के ये अधिकारी अपनी इंसानियत को लेकर इन दिनों चर्चा में है. इनके आवास के सामने सुबह 6 बजे से ही बंदरों का जमावड़ा लगना शुरू हो जाता है. जैसे ही ये पुलिस अधिकारी आपने सरकारी आवास से सुबह निकलते हैं, तो उस समय आस-पास के इलाके के सभी बंदर इनके आंगन में इकट्ठा मिलते है. उसके बाद ये पुलिस अधिकारी एक से ज्यादा का वक्त बंदरों के साथ गुजारते है. जी हां, इस खास अधिकारी का नाम है शैलेंद्र लाल और ये आजमगढ़ शहर के एसपी हैं.

सरकारी आवास में घेरे रहते हैं बंदर

बंदरों से पुलिस अधिकारी के प्रेम की यह कहानी है आजमगढ़ जिले में तैनात एसपी सिटी शैलेंद्र लाल की है. दरअसल शैलेंद्र लाल अपनी पति और बेटे के साथ आजमगढ़ सरकारी आवास में इन दिनों निवास करते हैं. सेलेंद्र लाल बताते है कि पिछले काफी दिनों से उनके आवास पर सुबह के समय काफी बंदर आते हैं. इन बंदरों के साथ खुद रोजाना सुबह 6 बजे से एक घंटे से ज्यादा समय बिताता हूं. स्थानीय लोग भी बताते हैं कि वो बंदरों को खाना देना उसकी केयर करते है. खुद शैलेंद्र लाल आपने बेटे और पत्नी के साथ इन बंदरों के बीच देखे जाते हैं.

ये भी पढ़ें: Yogi 2.0 के 100 दिन: सीएम योगी बोले-हमारी सरकार जनहित में कर रही काम

आज के दौर में जहां पुलिस अधिकारियों को लेकर लोगों राय अलग-अलग रहती है, तो उसी माहोल के बीच जानवरों से प्यार करने वाले शैलेंद्र लाल एक अलग ही मिशाल पेश कर रहे हैं. यही वजह है कि इन दिनों प्रदेश भर में शैलेंद्र लाल की सरहना हो रही है.