logo-image

अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के घर के पास फेंके गए बम, देखें Video

Atiq-Ashraf Murder Case : प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने पुलिस और मीडिया के सामने इस घटना को अंजाम दिया है. इस हत्याकांड से पूरा यूपी दहल उठा.

Updated on: 18 Apr 2023, 04:39 PM

प्रयागराज:

Atiq-Ashraf Murder Case : प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने पुलिस और मीडिया के सामने इस घटना को अंजाम दिया है. इस हत्याकांड से पूरा यूपी दहल उठा. इस बीच खबर आ रही है कि अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के घर के पास बम फेंके गए हैं. बम फेंकने की घटना सीटीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. अब पुलिस ने इस सीसीटीवी के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.  (Atiq-Ashraf Murder Case)

प्रयागराज के कर्नलगंज इलाके में अतीक अहमद के एडवोकेट विजय मिश्रा रहते है. स्थानीय लोगों का कहना है कि दो हमलावरों ने मंगलवार को दिनदहाड़े वकील विजय मिश्रा के घर के पास बम फेंके गए हैं. इस दौरान किसी व्यक्ति ने बम फेंकने की घटना का वीडियो बना लिया. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बम फेंकने के बाद हमलावर पैदल ही भाग निकले. बताया जा रहा है कि हमलावर झोले में भरकर बम लाए थे. हमलावरों की उम्र 30 से 32 साल बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है. (Atiq-Ashraf Murder Case)

यह भी पढ़ें : Surya Grahan 2023: 20 अप्रैल को साल का पहला सूर्य ग्रहण, नहीं बंद होंगे मंदिरों के कपाट

आपको बता दें कि अतीक अहमद के गुर्गों ने 24 फरवरी को दिनदहाड़े राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी थी. इस दौरान उमेश पाल की सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मी भी मारे गए थे. प्रयागराज की पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर इस घटना के साजिशकर्ता अतीक और उसके भाई अशरफ को पूछताछ के लिए प्रयागराज लाया था. तीन हमलावरों ने 15 अप्रैल की रात को दोनों भाई को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया. (Atiq-Ashraf Murder Case)

इस घटना को लेकर प्रयागराज सीसी ने कहा कि अवगत कराना है कि कटरा में गोबर वाली गली में बम चलने की सूचना प्राप्त हुई है. मौके पर जाने पर पता चला कि हर्षित सोनकर और आकाश सिंह छोटू रानू की रौनक यादव के बीच में कुछ विवाद हुआ. इस पर हर्षित सोनकर ने आकाश रौनक व छोटे पर बम से हमला कर दिया, लेकिन कोई भी जख्मी नहीं हुआ. यह हमला विजय मिश्रा के घर के सामने गली में हुआ है और हमला विजय मिश्र के ऊपर हुआ है, यह सूचना झूठी है. मौके पर जांच की जा रही है. कानून और व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है. (Atiq-Ashraf Murder Case)