logo-image

टिकटॉक वीडियो को लेकर विवादों में घिरा तेलंगाना के मंत्री का पोता

तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली का पोता मोबाइल ऐप ‘टिकटॉक’ पर उस वीडियो के वायरल होने के बाद विवादों में घिर गया है.

Updated on: 19 Jul 2019, 02:00 AM

नई दिल्ली:

तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली का पोता मोबाइल ऐप ‘टिकटॉक’ पर उस वीडियो के वायरल होने के बाद विवादों में घिर गया है. इसमें स्पष्ट रूप से वह एक पुलिस वाहन पर बैठा दिख रहा है. गृह मंत्री के पोते फुरकान अहमद एक वीडियो में एक अन्य व्यक्ति के साथ पुलिस वाहन के बोनट पर बैठे दिख रहे हैं. अहमद के साथ बैठा अन्य व्यक्ति अचानक नीचे उतरता है और एक फिल्म के डॉयलाग पर होंठ हिलाता है और कथित रूप से आईजी रैंक के एक अधिकारी को ‘‘धमकाता’’ है.

यह भी पढ़ेंः संकट में कर्नाटक सरकारः राज्यपाल ने विस में विश्वास मत हासिल करने के लिए कल 1ः30 बजे तक का दिया समय

इस वीडियो क्लिप को लेकर अली ने कहा कि वे यहां यकतपुर में दो दिन पहले एक समारोह में गए थे जहां एक स्थानीय व्यक्ति ने यह वीडियो बनाया. मंत्री ने कहा, मेरा पोता केवल वाहन के ऊपर बैठा था और किसी स्थानीय व्यक्ति ने यह वीडियो बनाया... हम इसकी जांच करेंगे. उन्होंने कहा कि उनके पोते का इससे कोई लेना देना नहीं है.

यह भी पढ़ेंः वेस्टइंडीज दौरे से पहले चयनकर्ताओं को एमएस धोनी को भविष्य के बारे में बता देना चाहिएः वीरेंद्र सहवाग

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस के सभी वाहन डीजीपी के नाम के तहत पंजीकृत हैं और यह वाहन गृह मंत्री को आवंटित था. उन्होंने कहा कि यातायात का कोई उल्लंघन नहीं हुआ है.