BREAKING NEWS
  • 21 October History: आज के दिन ही गुरू रामदास ने अमृतसर नगर की स्थापना की , जानिए आज के दिन से जुड़ा इतिहास - Read More »
  • Petrol Rate Today 21st Oct 2019: कहां कितना सस्ता मिल रहा है पेट्रोल-डीजल, देखें पूरी लिस्ट- Read More »
  • फायरब्रांड हिंदू नेता साध्वी प्राची ने जान को खतरा बताया, मांगी सुरक्षा- Read More »

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर पूछे ये बड़े सवाल

News State Bureau  |   Updated On : June 14, 2019 07:55:48 AM
असदुद्दीन ओवैसी (File Photo)

असदुद्दीन ओवैसी (File Photo) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट के जरिए मोदी सरकार से पूछे सवाल.

मोदी सरकार को देश की जनता ने दूसरी बार केंद्र की गद्दी संभालने का मौका दिया है.

ओवैसी ने कठुआ मामले में भी मोदी सरकार को निशाने पर लिया है.

नई दिल्ली:  

विवादित बयान देकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया है. इस बार ओवैसी ने देश के कई मुद्दों पर केंद्र की एनडीए सरकार को घेरने की कोशिश की है. ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर क्वैश्चन मार्क लगाया है.

ट्वीट में ओवैसी ने लिखा है- 'बेरोजगारी का रिकॉर्ड स्तर, ऑटो उद्योग में 'अस्थायी' तौर पर उत्पादन बंद होना, मुद्रास्फीर्ति दर का पिछले सात महीने के सबसे उच्च स्तर पर पहुंचना, देश के 50 फीसदी हिस्से में सूखे जैसी स्थिति, ग्रामीण आय में नकारात्मक वृद्धि और इस सबके बावजूद सेंसेक्स का 40,000 पर होना! किसका साथ, किसका विश्वास?'

ओवैसी का यह ट्वीट तब आया है जब देश की जनता ने मोदी सरकार को लगातार दूसरी बार देश की गद्दी पर बिठाया है. ओवैसी का ये रिएक्शन 'किसका साथ, किसका विश्वास' दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'सबका साथ, सबका विकास' के नारे में 'सबका विश्वास' जोड़ा है.

यह भी पढ़ें: SCO Summit में PM नरेंद्र मोदी ने इमरान खान से नहीं मिलाया हाथ, जानिए क्या थी वजह

हाल ही में कठुआ मामले में दोषियों को सजा के ऐलान के बाद भी ओवैसी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने दावा किया था कि बीजेपी (तत्कालीन BJP-PDP गठबंधन में) से जुड़े मंत्रियों ने आरोपियों के समर्थन में एक रैली में भाग लिया था. उन्होंने कठुआ मामले में फैसले को लेकर सवालों के जवाब देते हुए कहा कि आरोपी चाहे किसी भी धर्म का हो, उसे न्याय के कठघरे में लाया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने किसानों को दिया ये बड़ा तोहफा, अब इतने दिनों में ही मिलेगा क्रेडिट कार्ड

हैदराबाद से सांसद एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा था कि बीजेपी को बताना चाहिए कि पिछली जम्मू-कश्मीर सरकार में उसके मंत्रियों ने कठुआ मामले के आरोपियों के समर्थन में आयोजित रैली में भाग लेने क्यों नहीं गए? ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष ने यह कहा कि बीजेपी को स्पष्ट करना चाहिए कि उसके मंत्री आरोपियों के समर्थन में क्यों आए थे.

First Published: Jun 14, 2019 07:43:03 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो