BREAKING NEWS
  • AUS vs PAK: 143 रन पर ही आउट हो गए पाकिस्तान के 6 बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ के साथ अग्नि परीक्षा बाकी- Read More »

गहलोत सरकार का खौफ नहीं, वायरल हो रहा है राजस्थान में '007 वाले गैंग' का खतरनाक Video

News State Bureau  |   Updated On : August 18, 2019 04:27:06 PM

जयपुर:  

राजस्‍थान में एक नया गैंग सरेआम फायरिंग कर दहशत फैला रहा है. गैंग के सदस्‍यों के हाथों में एक से बढ़कर एक खतरनाक हथियार हैं जिनको ये खुलेआम लहरा रहे हैं. इस गैंग का सरगना है श्याम पूनिया. आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बाद ये नया गैंग पुलिस के लिये सिरदर्द बना हुआ है. इस गैंग ने नाम रखा है 007 और ये इसी तरह फायरिंग कर वीडियो बनाते हैं और लोगों में दहशत फैलाते हैं. हथियारों के साथ डांस करते इस गैंग का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

007 गैंग के डर से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है . वहीं पुलिस ने गैंग पर शिकंजा कस दिया है. पुलिस ने पूनिया और उसके गैंग के साथियों पर दस-दस हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया है . इस गैंग के सरगना श्याम पूनिया पर पहले से ही 25 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

यह भी पढ़ेः पाकिस्‍तान के कब्‍जे वाले कश्‍मीर की इस खूबसूरती को देख दंग रह जाएंगे आप

श्याम पूनिया के दूसरे साथी विकी पाना पर भी 302 केस के कई मामले दर्ज हैं. इस गैंग में 7 लोग हैं.पुलिस के मुताबिक गैंग के लोगों ने 15 अगस्त को दो लोगों की गाड़ी पर हमला किया और मारपीट की.जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गैंग के 3 लोगों को दबोच लिया, लेकिन गैंग का सरगना श्याम पूनिया भागने में कामयाब हो गया.

यह भी पढ़ेः महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने जानें क्‍यों कहा, ऐसे तो बंद हो जाएगा मेरा धंधा

बताया जा रहा है कि ये गैंग रोजाना हाथ में बंदूक लेकर एक वीडियो वायरल करती है ताकि इलाके में अपनी दहशत कायम कर सके . अब देखना होगा कि आखिरकार पुलिस इस गैंग पर कितनी जल्दी अपना शिकंजा कस पाती है .

First Published: Aug 18, 2019 04:24:40 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो