logo-image

राजस्थान में भजनलाल मंत्रिमंडल का विस्तार कल , दोपहर 3.30 बजे मंत्रियों की होगी शपथ

भजनलाल शर्मा ने 15 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. उसके 15 दिन बाद मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है. हालांकि, कितने मंत्री शपथ लेंगे इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Updated on: 29 Dec 2023, 05:49 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में भजनलाल शर्मा के मंत्रिमंडल विस्तार पर जारी सस्पेंस खत्म हो गया है. कल यानी शनिवार की दोपहर 3.30 बजे राजभवन में मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी.हालांकि, कितने मंत्री शपथ लेंगे, इस बारे में अभी कोई तस्वीर साफ नहीं हुई है. जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार की शाम दिल्ली रवाना हो रहे हैं. इस दौरान वो बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात करेंगे और कैबिनेट में शामिल होने वाले नेताओं की सूची आलाकमान को सौंपेंगे. बताते चलें कि 3 दिसंबर को आए चुनाव नतीजों में बीजेपी को प्रचंड जीत मिली है. जीत के 12 दिन बाद बीजेपी के आलाकमान ने भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाया. इसके बाद मंत्रियों की शपथ लेने की चर्चा सियासी गलियारों में तेज हो गई. हालांकि, 15 दिन बाद मंत्रियों की शपथ लेने पर जारी सस्पेंस खत्म होने की उम्मीद जताई जा रही है.


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भजनलाल कैबिनेट में पहले फेज में 15 से 20 मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है. हालांकि, अभी संख्या के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि राजभवन ने पिछले कई दिन से शपथ ग्रहण की तैयारियां कर रखी है.