BREAKING NEWS
  • AIMPLB बैठक के पीछे बड़ी साजिश, लखनऊ में बैठक इसलिए हुई कि...- Read More »
  • Jharkhand Poll: जमशेदपुर पूर्व सीट पर कांग्रेस और बीजेपी में होगी कांटे की टक्कर- Read More »
  • Jharkhand Poll: पहले चरण की 13 सीटों में से इन 5 सीटों पर दिलचस्प होगा मुकाबला- Read More »

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान के बाढ़ क्षेत्रों का किया दौरा, लोगों से कही ये बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 18, 2019 03:08:19 PM
पूर्व CM वसुंधरा राजे

पूर्व CM वसुंधरा राजे (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे आज अपने एक दिवसीय दौरे पर झालावाड़ पहुंची. जहां उन्होंने गंगधार क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर हालातों का जायजा लिया. वसुंधरा राजे ने बाढ़ से हुए हालातों को देखकर चिंता जाहिर की है. वसुंधरा ने अपने दौरे के दौरान स्थानीय लोगों से हालातों की जानकारी जुटाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. वसुंधरा राजे ने लोगों की मदद करते हुए स्थानीय भाजपा नेता, व्यापारियों और अन्य लोगों से मदद की घोषणा करवाई है. उन्होंने बाढ़ प्रभावितों के लिए स्थानीय लोगों से 31 लाख रुपए दिलवाने की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्‍तान के ये घुसपैठिए चट कर जा रहे हैं 35000 लोगों का खाना, राजस्‍थान के इतने जिले प्रभावित

वसुंधरा राजे ने मीडिया से बात करते हुए कहा की उनके शासन में मुआवजे को लेकर इतनी लेट लतीफी नहीं होती थी चक्की समय गुजरने के बाद लोगों को मुआवजा देने से परेशानी का समाधान नहीं होगा . वसुंधरा राजे ने सरकार से तुरंत प्रभाव से सहायता उपलब्ध कराने की मांग की है. साथ ही उन्होंने लोगों को यह भी विश्वास दिलाया कि अधिकारियों से बात कर जल्दी सर्वे रिपोर्ट तैयार करवाकर उचित मुआवजा दिलवाने का प्रयास करेगी.

बता दें कि राजस्थान में पिछले सप्ताह से जारी भारी और लगातार बारिश के कारण बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है. राजस्थान और मध्य प्रदेश प्रशासन द्वारा बांधों से पानी निकालने के लिए कई बैराजों के द्वार खोले जाने के बाद निचले इलाकों में बाढ़ आ गई है.

First Published: Sep 18, 2019 02:48:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो