logo-image

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान के बाढ़ क्षेत्रों का किया दौरा, लोगों से कही ये बात

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे आज अपने एक दिवसीय दौरे पर झालावाड़ पहुंची. जहां उन्होंने गंगधार क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर हालातों का जायजा लिया.

Updated on: 18 Sep 2019, 03:08 PM

नई दिल्ली:

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे आज अपने एक दिवसीय दौरे पर झालावाड़ पहुंची. जहां उन्होंने गंगधार क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर हालातों का जायजा लिया. वसुंधरा राजे ने बाढ़ से हुए हालातों को देखकर चिंता जाहिर की है. वसुंधरा ने अपने दौरे के दौरान स्थानीय लोगों से हालातों की जानकारी जुटाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. वसुंधरा राजे ने लोगों की मदद करते हुए स्थानीय भाजपा नेता, व्यापारियों और अन्य लोगों से मदद की घोषणा करवाई है. उन्होंने बाढ़ प्रभावितों के लिए स्थानीय लोगों से 31 लाख रुपए दिलवाने की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्‍तान के ये घुसपैठिए चट कर जा रहे हैं 35000 लोगों का खाना, राजस्‍थान के इतने जिले प्रभावित

वसुंधरा राजे ने मीडिया से बात करते हुए कहा की उनके शासन में मुआवजे को लेकर इतनी लेट लतीफी नहीं होती थी चक्की समय गुजरने के बाद लोगों को मुआवजा देने से परेशानी का समाधान नहीं होगा . वसुंधरा राजे ने सरकार से तुरंत प्रभाव से सहायता उपलब्ध कराने की मांग की है. साथ ही उन्होंने लोगों को यह भी विश्वास दिलाया कि अधिकारियों से बात कर जल्दी सर्वे रिपोर्ट तैयार करवाकर उचित मुआवजा दिलवाने का प्रयास करेगी.

बता दें कि राजस्थान में पिछले सप्ताह से जारी भारी और लगातार बारिश के कारण बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है. राजस्थान और मध्य प्रदेश प्रशासन द्वारा बांधों से पानी निकालने के लिए कई बैराजों के द्वार खोले जाने के बाद निचले इलाकों में बाढ़ आ गई है.