logo-image

Rajasthan: अजमेर दरगाह शरीफ के पास ढही इमारत, मलबे में कैद 5 जिंदगियां!

अजमेर दरगाह शरीफ के इलाके में तब भगदड़ मच गई, जब पास ही मौजूद एक इमारत अचानक भरभराकर ढह गई. हादसा इस कदर खौफनाक था कि लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे.

Updated on: 02 Jan 2024, 06:32 PM

नई दिल्ली :

अजमेर दरगाह शरीफ के इलाके में तब भगदड़ मच गई, जब पास ही मौजूद एक इमारत अचानक भरभराकर ढह गई. हादसा इस कदर खौफनाक था कि लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. ढहे मलबे ने पूरे सड़क को घेर लिया, जिस वजह से इलाके में जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई. यही नहीं खबर है कि, एकाएक ढही इस इमारत में करीब पांच लोग मलबे में ही दब गए, जिन्हें बचाने की लगातार कोशिशें की जा रही है. मौके पर बचाव दल की टीम तैनात है. वहीं बड़े अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं...

गौरतलब है कि, हादसा काफी भयानक था, बावजूद इसके अबतक घटना में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है. मौके पर तैनात बचाव कर्मियों की टीम मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश कर रही है. वहीं घटनास्थल पर तैनात भारी पुलिस बल और अन्य अधिकारी इलाके में शांति बनाए रखने में लगे हैं.

ढही इमारत के में कैद लोग...

मामले में हासिल जानकारी के मुताबिक, मंगलवार के दिन अजमेर दरगाह शरीफ के पास मौजूद एक इमारत में ये खतरनाक हादसा पेश आया. जिसके बाद ढही इमारत के मलबे में लोगों के फंसे होने की आशंका के मद्देनजर फौरन बचाव कर्मियों तक इसकी सूचना पहुंची. 

इसके बाद बचाव कर्मियों की टीम समेत, जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस कर्मियों की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई. जहां फिलहाल कड़ी मशक्कत के साथ बचाव कार्य जारी है. खबर है कि जल्द ही ढही इमारत के मलबे में कैद सभी लोगों को जल्द से जल्द बाहर निकाल लिया जाएगा. राहत की खबर ये है कि, अबतक घटना में किसी जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है.